श्रीदेवी नहीं चाहती थी उनकी इस फिल्म का रीमेक बने..
श्रीदेवी नहीं चाहती थी उनकी इस फिल्म का रीमेक बने..
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के अकस्मात निधन से हर कोई सदमे में है. उनके फैंस और उनके चाहने वालों के लिए ये काफी मुश्किल हो रहा है कि वो इस बात पर यकीन कर पाए. 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में जन्मी श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुबई में आखिरी साँस ली. वो दुबई में पति बोनी कपूर के भंजे की शादी में शिरतक करने पहुंची थी और जमकर एन्जॉय भी कर रही थी. लेकिन घटना कब हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसे ही किसे पता था ये शादी श्रीदेवी की आखिरी शादी होगी जिसमे वो इतना एन्जॉय कर रही हैं.

साल 1996 में श्रीदेवी ने बॉनी कपूर से शादी की थी जिनसे उनकी दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी कपूर. श्रीदेवी ने साल 1979 में फिल्म 'सोलवां सावन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन ये फिल्म उनकी फ्लॉप साबित हुई थी. पर इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी है जिससे उन्हें याद किया जाता है. उनकी फिल्म के नाम से ही उन्हें भी याद किया जाता है. शुरू की फिल्म फ्लॉप हुई तो क्या हुआ, 1983 में आई 'हिम्मतवाला' ने उन्हें काफी सुर्ख़ियों में रखा. इसी फिल्म से ये काफी चर्चा में आयी और अपनी पहचान बनाई.

आपको बता दे, इस फिल्म ने उन्हें पहचान दिलाई लेकिन वो नहीं चाहती थी कि इस फिलंम का कोई रीमेक बने. इस पर सवाल से उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया था, ''हिम्मतवाला कोई 'मुग्ल-ए-आजम' थोड़ी न है जो उसका रीमेक बनना चाहिए.'' 'चांदनी','मिस्टर इंडिया', 'रूप की रानी', 'चालबाज़' जैसी फिल्मों से इन्हे घर घर में पहचाना जा रहा है. इन्ही नामों से हर घर में याद रहेंगी.

Video : निधन से पहले इतनी खुबसूरत दिख रही थी श्रीदेवी

बॉलीवुड ही नहीं चार फिल्म इंडस्ट्री की रानी थी ये 'रूप की रानी'

इस फिल्म में आखिर बार दिखाई देंगी श्रीदेवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -