Video : निधन से पहले इतनी खुबसूरत दिख रही थी श्रीदेवी
Video : निधन से पहले इतनी खुबसूरत दिख रही थी श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड की 'चांदनी' 54 की उम्र में सभी को 'सदमा' दे गयी. जी हाँ, श्रीदेवी ने गत रात्रि दुनिया को अलविदा कह दिया. इससे देशभर में सभी इसी शोक में डूबे हुए हैं. बताया का रहा है श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे मोहित मारवा की शादी में गयी थी जहाँ उन्होंने खूब एन्जॉय किया. दुबई की शादी का एक वीडियो हाल ही में सामने आ रहा है जिसमे श्रीदेवी अपने खुबसूरत अंदाज़ में देखने को मिल रही हैं.

दुबई में ये अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के साथ थी हालाँकि उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रही थी जिसके चलते वो अपनी माँ के साथ नहीं जा पायी और आखिर बार वो अपनी माँ के साथ नहीं रह पायी जिसक दुःख उन्हें हमेशा रहेगा. इसी के साथ हम आपको बताने जा रहे हैं एक वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल Tolly Wirals ने शेयर किया है.

बता दे ये वीडियो श्रीदेवी की मौत के कुछ समय पहले का ही है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही आपको बता दे, श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जायेगा और आज दोपहर 3 बजे उनके पार्थिव शरीर को दुबई से भारत लाया जायेगा. फ़िलहाल आपको दिखा दे ये वीडियो जो शादी का है.

बॉलीवुड ही नहीं चार फिल्म इंडस्ट्री की रानी थी ये 'रूप की रानी'

इस फिल्म में आखिर बार दिखाई देंगी श्रीदेवी

श्रीदेवी के निधन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर ऐसे जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -