सलमान से टक्कर के लिए शाहरूख की जबरदस्त तैयारी ..2 महीने में बड़ा मुकाबला...
सलमान से टक्कर के लिए शाहरूख की जबरदस्त तैयारी ..2 महीने में बड़ा मुकाबला...
Share:

देखा जाए तो आजकल वैसे भी बी-टाउन में पिछले तीन दिनों से सलमान और शाहरुख़ खान पर फिल्माये जाने वाले गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. दोनों लंबे अरसे के बाद किसी डांस नंबर में साथ आने वाले हैं और वो भी एक सरप्राइज़ के साथ. आपको बता दे कि, सलमान की फिल्म ट्यबलाइट में शाहरुख़ खान की एंट्री के बाद अब सलमान खान भी शाहरुख़ खान की एक फिल्म में नजर आने वाले है फिल्म का निर्देशन किया है आनंद एल रॉय ने तथा फिल्म में सलमान खान के रहने से शाहरुख़ व आनंद दोनों ही काफी प्रसन्न है. जिस प्रकार से सलमान की फिल्म में हमे शाहरुख़ खान नजर आए थे ठीक उसी तरह से अब शाहरुख़ ने भी अपनी फिल्म के लिए सलमान खान को राजी कर लिया है.

जब उनसे यह पूछा गया की सलमान को फिल्म में राजी करने के लिए कोई परेशानी तो नहीं हुई इस पर किंग खान शाहरुख के मुताबिक, सलमान को इस रोल के लिए राजी करना बेहद आसान रहा. यह पूछे जाने पर कि क्या सलमान को आनंद एल राय की फिल्म में मेहमान भूमिका के लिए राजी करना मुश्किल काम था, शाहरुख ने कहा, "बिल्कुल नहीं, सलमान बहुत ही उदार हैं. देखा जाए तो बड़े पर्दे पर जहां दोनों दोस्ती निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं छोटे पर्दे पर अक्टूबर में नजारा कुछ और होने वाला है. यह हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि मिली जानकारी के अनुसार बिग बॅास और टेड (TED) टॉक शो एक साथ लांच होने की तैयारी में है. जानकारी के अनुसार दोनों वीकेंड में एक ही समय यानी कि रात को 9 बजे दो अलग चैनल पर दिखाई देंगे. कलर्स पर बिग बॅास तो स्टार पल्स पर नई सोच टेड टॅाक शो. अगस्त 19 से 25 के बीच शाहरूख अपने इस शो की शूटिंग पूरी कर लेंगे. इस तरह से इन दोनों ही अभिनेताओं की टीवी पर एक जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -