अगस्त से शुरू होगी फिल्म 'भारत' की शूटिंग
अगस्त से शुरू होगी फिल्म 'भारत' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के साथ 'सुल्तान', 'टाइगर ज़िंदा है' जैसी सुपर हिट फिल्म बना चुके अली अब्बाज ज़फर एक बार फिर उनके साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म 'भारत' से ये जोड़ी एक बार लोगों के दिलों पर राज करेगी. इस फिल्म में सलमान खान के ऑपोसिट प्रियंका चोपड़ा नज़र आएँगी. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी अदाओं का जलबा बिखेरी बनी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बड़े अर्से बाद कोई भारतीय में नज़र आएँगी. इस फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज़ किया जायेगा. 

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने फेसबुक लाइव पर प्रसंशकों के साथ भेंट के दौरान इस बात का जिक्र किया. प्रियंका ने एक प्रशंसक के प्रश्न पर यह जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगी और शायद फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू की जाएगी. फ़िलहाल प्रियंका अभी अमेरिकन शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीँ सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग कश्मीर और लेह में कर रहे हैं. 

फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नाडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म को इस साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा.

सलमान खान ये फिल्म अब चीनी बॉक्स पर होगी रिलीज़

मोस्ट अवेटेड '‘ओमर्टा’ इस दिन होगी रिलीज

बाप-बेटे के रिश्ते वाली '102 नॉट आउट' इस दिन होगी रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -