मोस्ट अवेटेड '‘ओमर्टा’ इस दिन होगी रिलीज
मोस्ट अवेटेड '‘ओमर्टा’ इस दिन होगी रिलीज
Share:

आतंकवाद और पाकिस्तान के नापाक चेहरे को उजागर करती फिल्म ‘ओमर्टा’ अगले महीने की 4 मई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का बॉलीवुड क्रिटिक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म में राजकुमार राव एक कुख्यात आतंकवादी का किरदार निभा रहे है. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राजकुमार बता चुके है कि यह किरदार राजकुमार राव के करियर का सबसे कठिन किरदार रहा है.

हंसल मेहता की ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. जिसमें उमर सईद शेख नाम के आतंकवादी ने 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवा कर हत्या कर दी थी. विदेशी पत्रकार की हत्या के आरोप में उमर को मौत की सजा भी सुनाई गई थी, लेकिन उमर को कभी भी फांसी नहीं दी जा सकी. वो आज भी जिंदा है. हसंल की 'ओमर्टा' आंतकियों के भीतर चलने वाली उथल-पुथल की कहानी कहती है.

ट्रेलर देखने के बाद फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स भी फिल्म की सराहना कर चुके है. फिल्म के अब तक दो ट्रेलर रिलीज हो चुके है, जो काफी शानदार है, लाखों लोग इन ट्रेलर्स को देख चुके है. ट्रेलर और राजकुमार राव का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. देखने वाली बात यह होगी कि 4 मई को रिलीज होने वाली यह फिल्म पर्दे पर उतरने के बाद दर्शकों के लिए क्या खास कर पाएगी यह तो वक़्त ही बताएगा. 

सलमान खान ये फिल्म अब चीनी बॉक्स पर होगी रिलीज़

Movie Review: 'दासदेव' का प्रयोग झेलना मुश्किल

जैकी दादा और जिमी शेरगिल के दमदार अंदाज़ के साथ 'फेमस' का ट्रेलर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -