इस फनी वीडियो के साथ हुई 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू
इस फनी वीडियो के साथ हुई 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू
Share:

बॉलीवुड के मस्तमौला एक्टर रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म में नए किरदार में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में रणवीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वह 'सिम्बा' की शूटिंग के लिए निकल रहे थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन ही रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग हैदराबाद के 'रामोजी फिल्म सिटी' में शुरू की गई है. इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान नज़र आने वाले हैं. इसी कड़ी में सारा अली को भी अपनी माँ अमृता सिंह के साथ एयरपोर्ट पर देख गया.

 

शूटिंग से पहले फिल्म की स्टार कास्ट ने एक फनी वीडियो शूट किया है, जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह सारा अली खान का मज़ाक बनाते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में रणवीर सबसे पहले एक मराठी डॉयलॉग बोलते हैं, जिसके बाद रोहित शेट्टी आकर कहते हैं, ''ये क्या कर रहा है, फिल्म का डायलॉग क्यों बोल रहा है?'' इसपर सारा अली खान एंट्री मारते हुए कहती हैं, "ये तो वही सेट है जो सिंघम में थी."

 

सारा के इस रिएक्शन पर रोहित शेट्टी और रणवीर ज़ोरदार ठहाके लगाकर हस्ते हैं और कहते हैं, "अरे ये तो अमृता सिंह है ना." इसके बाद सारा अली खान दोनों के पीछे दौड़ लगाती हुई नज़र आती हैं. आखिर में करण जौहर फ्रेम में एंट्री मारते हुए सितम्बर में रिलीज़ हो रही इस फिल्म का प्रमोशनल डायलॉग बोलते हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जिसका फर्स्ट लुक रिलीज़ किया जा चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'Day Special : अमृता ने इस एक्ट्रेस को गाली देने के बाद खाया था जोरदार तमाचा

B'Day Special : इस सुपरहिट एक्टर को किस ना करने के चक्कर में छोड़नी पड़ी फिल्म

प्रियंका चोपड़ा की माँ चाहती है कि जिंदगीभर कुंवारी रहे उनकी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -