भारत की बम्पर ओपनिंग के बाद सलमान को मिली एक और खुशी, सामने आई इस फिल्म की रिलीज डेट
भारत की बम्पर ओपनिंग के बाद सलमान को मिली एक और खुशी, सामने आई इस फिल्म की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर बंपर ओपनिंग के साथ धमाल मचने में कामयाब रही है और भारत ने रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए पहले दिन 42.3 करोड़ की कमाई कर डाली है. बता दें कि पिछले कुछ सालों से ईद के मौके को ब्लॉकबस्टर फिल्मों के कॉन्सेप्ट में बदलने वाले सलमान ने अगले साल की ईद की तैयारी भी कर ली है. उनकी अगले साल आने वाली फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आईं है. 

संजय लीला भंसाली की पहली फिल्म में दिखने वाले सलमान खान अब उनकी लेटेस्ट फिल्म में भी नज़र आने के लिए तैयार है. आलिया भट्ट और सलमान खान द्वारा स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. साथ ही आपको बता दें कि सलमान और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद इस फिल्म के जरिए वापसी करने वाले हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले यह जोड़ी फिल्म 'हम दिल दे चुके हैं सनम' में साथ काम कर चुकी है और 1999 में रिलीज़ हुई इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में सलमान के अलावा ऐश्वर्या राय और अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए थे. हालांकि सलमान ने इसके बाद भी भंसाली की फिल्म सांवरिया में कैमियो किया था. वहीं अब वे भंसाली के साथ इंशाअल्लाह में काम करेंगे. बता दें कि अगले साल हे ईद के मौके पर सुपरस्टार अक्षय कुमार के फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज होगी. अब देखना यह दिलचस्प है कि यह क्लैश होता है या नहीं. 

 

जन्मदिन विशेष : 38 की हुईं 'विवाह गर्ल', सलमान संग फिल्म करने से किया था इंकार

आर्टिकल 15 : फिल्म के लिए इस तरह तैयार हुए आयुष्मान, जानिए उन्हीं की जुबानी

Arianny Celeste ने फिर उड़ाए होश, तस्वीरें देखते ही आ जाएगा जोश

फिर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर गई सूजी, सेक्सी फिगर से जीतें लाखों दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -