आर्टिकल 15 : फिल्म के लिए इस तरह तैयार हुए आयुष्मान, जानिए उन्हीं की जुबानी
आर्टिकल 15 : फिल्म के लिए इस तरह तैयार हुए आयुष्मान, जानिए उन्हीं की जुबानी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना आर्टिकल 15 में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं और फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. आयुष्मान  पहली बार किसी फिल्म में पुलिस का किरदार निभाने जा रहे हैं और उन्होंने बताया कि इस किरदार की तैयारी के लिए उन्होंने कई पुलिसवालों से मुलाकात की थी और उनसे कई बेसिक बातें सीखीं.

हाल ही में मिड डे के साथ एक साक्षात्कार में आयुष्मान खुराना ने बताया कि, ''मैं अपने कैरेक्टर की तैयारी के लिए रियल कॉप्स से मिला था और पुलिस में मेरे एक दोस्त मनोज मालवीय हैं वे सीनियर आईपीएस ऑफिसर है. मैं पर्सनली उनसे कई बार मिला था ताकि उनकी बॉडी लैंग्वेज को मैं समझ सकूं. 

आयुष्मान आगे कहते हैं कि, ''जब हम लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे तो मैं कई आईपीएस ऑफिसर्स से मिला और इस दौरान मैंने जाना कि वे डेली रुटीन में किस तरह का व्यवहार किया करते हैं और यहां तक कि वे किस तरह से सैल्यूट करते हैं और मैंने कई मूल बातें भी सीखीं. वहीं मैंने फिल्मों से किसी कॉप की नकल नहीं की है और मेरा इरादा रियल लाइफ कॉप की तरह लगने का था.''आयुष्मान की इस फिल्म की बात की जाए तो इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है और यह फिल्म 28 जून को रिलीज की जाएगी. 

 

कार्तिक के लिए पागल हुआ यह फैन, खरीद डाली 600 शर्ट्स

तापसी बनी स्टैंड-अप कॉमेडियन, 200 लोगों के सामने किया धमाकेदार परफॉर्म

ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी शाहिद कपूर की हालत, कहा- मैं खुद को नुकसान...'

अपनी इस विवादित फिल्म की डायरेक्टर बन सकती है कंगना रनौत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -