कलंक के गाने में आलिया की फैन हुई कैटरिना, कर दी तारीफ
कलंक के गाने में आलिया की फैन हुई कैटरिना, कर दी तारीफ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ बॉलीवुड में करीबी दोस्तों में मानी जाती हैं. इन दोनों की बॉन्डिंग कई इवेंट या अवॉर्ड शो में देखी जाती है. आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'कलंक' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म का पहला  गाना सामने आया है जिसे दर्शकों को काफी पसंद आया है. गाने में आलिया भट्ट का किरदार बेहद ही शानदार नज़र आ रहा है और इसी देखते हुए कैटरीना ने आलिया के लिए अपना प्यार दिखाया है और उनकी तारीफ की. आइए जानते हैं क्या कहा है कैटरिना कैफ. 

आलिया की आने वाली फिल्म ‘कलंक’ का गाना रिलीज हुआ है. इसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित नजर आ रही हैं. इसी गाने को लेकर कैटरीना ने एक प्यारा कमेंट किया. आप भी जानिए कैटरीना ने आलिया को क्या कमेंट करके तारीफ की है. गाना बहुत ही प्यारा है और यहां आप देख सकते हैं कैटरिना का ये प्यारा सा कमेंट, यानि कैटरिना को भी आलिया का ये गाना पसंद आया. 

‘कलंक’ फिल्म का गाना रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस पोस्ट पर उनके फैंस और करीबियों के काफी कमेंट्स आए. इन्हीं में से एक कमेंट था कैटरीना कैफ का. इस एक्ट्रेस ने आलिया के इस गाने पर ‘वेल डन आलू’ लिखकर तीन दिल वाले इमोजी बनाए हैं. इस फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी.  

इस फिल्म के लिए 35 किलो का कवच पहनकर शूटिंग कर रहे संजू बाबा

Video : फैन ने घुटनों पर बैठकर वरुण को किया प्रपोज और फिर किया KISS

कलंक का पहला गाना हुआ रिलीज़, खूबसूरत अंदाज़ में गाया माधुरी ने गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -