सलमान भी रजनीकांत जैसे है- प्रभुदेवा

चुलबुल पांडे दबंग सीरीज लेकर एक बार फिर से आपको हंसाने के लिए आ रहे है. चुलबुल पांडे की दबंग 3 इस साल के अंत में रिलीज होगी फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. इस बीच दबंग 3 के निर्देशक प्रभुदेवा ने सलमान खान को लेकर कही एक बड़ी बात जो सलमान और रजनीकांत को एक साथ खड़ा रखती है, साथ ही दोनों के काम करने की स्टाइल की काफी तारीफें भी की. यह सलमान और प्रभुदेवा की वांटेड के बाद पहली फिल्म होगी.

फिल्म के बारे में जब पत्रकारों ने प्रभुदेवा से बात की तो उन्होंने कहा कि "फिल्म को लेकर मैं किसी भी तरह से डरा हुआ नहीं हूँ, लेकिन हाँ फिल्म फिल्म का बाकि काम लगभग पूरा हो चूका है. हम जल्द ही दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले है. डर सिर्फ तब रहेगा जब फिल्म पूरी तरह से स्क्रीन्स पर आ जाएगी. उस समय दर्शकों का रिएक्शन क्या होता है यह देखने वाली बात होगी."

आगे प्रभुदेवा ने सलमान को लेकर कहा कि "सलमान का बिलकुल रजनीकांत जैसे है, दोनों का व्यवहार और काम करने का तरीका बिलकुल एक सा है. आप उनसे किसी भी विषय में बात कर सकते है. यहाँ तक कि दोनों का स्टाइल भी एक-दूसरे से मिलता है." बता दें दबंग 3 में सलमान खान के साथ एक बार फिर दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली है. सलमान ने फिल्म की तारीफों के फूल पहले से बांध दिए है. देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म किस हद तक दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो पाती है. 

अपने पति को खुश करने के लिए न्यूड होकर बोल्ड पोज़ दे रही ये मॉडल

'शिद्दत' के बाद 'ब्लॉकबस्टर' को भी संजू बाबा ने कहा ना

विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में आई यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -