'शिद्दत' के बाद 'ब्लॉकबस्टर' को भी संजू बाबा ने कहा ना
'शिद्दत' के बाद 'ब्लॉकबस्टर' को भी संजू बाबा ने कहा ना
Share:

संजय दत्त फिल्मों की स्क्रिप्ट पर अब काफी ध्यान देने लगे हैं. यही वजह है कि वो फिल्मों के लिए इंकार करते जा रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में खबर आई है कि संजय दत्त ने एक साथ अभी दो फिल्मों के लिए इंकार कर दिया है. पहले 'शिद्दत' और अब 'ब्लॉकबस्टर' दोनों को मना कर दिया है. कहा जा रहा है संजय दत्त मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्म 'ब्लॉकबस्टर' में काम करने वाले थे लेकिन अब इसके लिए उन्होंने मना कर दिया. संजय दत्त को आखिरी बार 'भूमि' में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म फ्लॉप होने के बाद वो फिल्मों  की स्क्रिप्ट पर खास तवज्जो दे रहे हैं.

संजय ने पहले करण जौहर को ना कहा उसके बाद  'ब्लॉकबस्टर' के लिए भी मना कर दिया. खास बात तो ये है कि इसके पीछे की वजह माधुरी दीक्षित को बताया जा रहा था. जी हाँ, संजय दत्त और माधुरी को आखिरी बार 'खलनायक' में देखा गया है. इस पर संजय का कहना है वो इस पड़ाव पर है कि फिल्म को लेकर कोई भी चांस नहीं लेना चाहते.

इसके पहले 'शिद्दत' में संजय को लिया जाना था पर जब उन्हें पता चला कि माधुरी भी इसमें आने वाली है तो उन्होंने इस फिल्म से इंकार कर दिया. इन सब के अलावा संजय दूत की बायोपिक भी आने वाली है जिसमें रणवीर कपूर संजय दत्त के किरदार नज़र आएंगे और इस फिल्म के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. फ़िलहाल बायोपिक पर काम चल रहा है जिससे ये कहना मुश्किल है फिल्म को कब रिलीज़ किया जायेगा.

विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में आई यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस

'102 नॉट आउट' का ट्रेलर लॉन्च, एक घंटे में 80 हज़ार से ज्यादा व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -