सामने आई सिद्धार्थ और कियारा की पहली रिसेप्शन की तस्वीर
सामने आई सिद्धार्थ और कियारा की पहली रिसेप्शन की तस्वीर
Share:

न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ-कियारा इन आफ्टर वेडिंग फंक्शन में व्यस्त है। शादी  के उपरांत दिल्ली में फैमिली के लिए एक रिसेप्शन रखा गया जिसमें ये कपल बहुत खूबसूरत लगा। सिद्धार्थ कियारा के दिल्ली वाले रिसेप्शन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। इस फोटोज में कियारा और सिद्धार्थ काफी सिंपल भी लग रहे है। दोनों ने रिसेप्शन में पहुंचने वाले मेहमानों के साथ जमकर पोज दिए।

सिद्धार्थ-कियारा के दिल्ली वाले रिसेप्शन की फोटो: खबरों का कहना है कि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के एक फैन ने दिल्ली वाले रिसेप्शन की कुछ तस्वीर साझा की है। न्यूली वेड सिद्धार्थ और कियारा रिसेप्शन में काफी सिंपल लुक में भी दिखाई दिए। हालांकि कियारा हमेशा की तरह सिंपल लुक में स्टनिंग दिखाई दे रही है। कियारा ने ऑफ व्हाइट अनारकली सूट पहना है जिसकी नेक लाइन पर पलता बॉडर हैं। कियारा ने जिसके साथ पिंक शॉल कैरी कर रखा है। अभिनेत्री ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट कर रखा है। कियारा ने बालों को खुला छोड़ा है। वहीं हाथों में चूड़ा और मेहंदी उनके लुक में चारचांद लगाने का काम कर रहे है।

खबरों का का कहना है कि सिद्धार्थ के लुक की तो वो हमेशा की तरह काफी सिंपल लुक में दिखाई दिए। ब्लू डेनिम और रेड फुल टी-शर्ट में सिद्धार्थ डैशिंग दिख रहे है। वहीं एक दूसरी पिक्चर में सिद्धार्थ ब्लैक जैकेट ब्लू टी-शर्ट और कैप लगाए हुए दिखाई दे रहे है। दोनों ने रिसेप्शन में पहुंचे मेहमानों के साथ जमकर पोज भी देते हुए नजर आ रहे है। नई दुल्हन बनी कियारा ने भी सिद्धार्थ के रिश्तेदारों के साथ फोटो क्लिक करवाईं।

 

मुंबई में कल होगा ग्रैंड रिसेप्शन: खबरों का कहना है कि दिल्ली में रिसेप्शन के बाद सिद्धार्थ-कियारा मुंबई के लिए रवाना हो गए है। दोनों ने 12 फरवरी यानि कल मुंबई में अपने दोस्तों और बॉलीवुड एक्टर्स के लिए दूसरा रिसेप्शन भी रखा है। मुंबई के फाइवस्टार होटल सेंट रेजिस में ये फंक्शन होने वाला है, जिसमें इंडस्ट्री के बड़े सितारे और बिजनेसमैन शामिल होने वाला है।

सुजैन खान के बाद हुआ फराह खान का तलाक, जानिए क्यों अलग हुए कपल

जब कैटरीना ने जान्हवी पर कसा था तंज तब भड़क उठी थी सोनम कपूर

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने इंडस्ट्री से लिया बड़ा ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -