सुजैन खान के बाद हुआ फराह खान का तलाक, जानिए क्यों अलग हुए कपल
सुजैन खान के बाद हुआ फराह खान का तलाक, जानिए क्यों अलग हुए कपल
Share:

सुजैन खान की बहन और ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली ने अपने पति डीजे अकील से आधिकारिक तौर पर डाइवोर्स ले लिया है. हालांकि, दोनों बीते वर्ष ही आपसी सहमति से अलग हो चुके थे. फराह के तलाक लेने के फैसले पर उनके दोस्तों और फैमिली ने सपोर्ट भी कर दिया था. फराह खान अली और अकील ने 20 फरवरी, 1999 को शादी की और वे दो बच्चों- अजान और फिजा के पैरेंट्स हैं. फरहा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पूर्व पति के साथ सेल्फी  भी साझा की थी. दोनों सेल्फी में बहुत खुश दिख रहे हैं. फराह ने इस सेल्फी के साथ एक लंबा नोट भी लिख दिया है.

फराह खान (Farah Khan)ने लंबे नोट में लिखते हुए कहा है कि, “हमें आधिकारिक रूप से तलाकशुदा घोषित कर दिया गया है और हम इससे खुश हो चुके है. हम अपनी आगे की जर्नी के लिए एक-दूसरे को ढेर सारा प्यार, खुशियां और शुभकामनाएं देते हैं. हम हमेशा अपने खूबसूरत बच्चों अजान और फिजा के पैरेंट्स बने रहेंगे और कुछ भी नहीं बदलने वाला है. हमने साथ में जो सफर किया उसके लिए आभारी हूं.”

सुजैन खान (Sussanne Khan) और कुब्रा सैत सहित कई सेलेब्स फरहा खान अली की पोस्ट पर कमेंट कर एक्स कपल को फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं भी दी है. सुजैन ने लिखते हुए कहा है, “तुम दोनों को प्यार.” वहीं, भावना पांडे, एलनाज़ नोरोज़ी, मोजेज़ सिंह, दीया मिर्ज़ा, ट्विंकल खन्ना सहित कई सेलेब्स ने लाल दिल वाले इमोजी के कमेंट कर कपल को अपना सपोर्ट और प्यार भी किया है.

सुजैन खान (Sussanne Khan) और कुब्रा सैत समेत कई सेलेब्स फरहा खान अली की पोस्ट पर कमेंट कर EX कपल को फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं भी दे दी है. सुजैन ने लिखा, “तुम दोनों को प्यार.” वहीं, भावना पांडे, एलनाज़ नोरोज़ी, मोजेज़ सिंह, दीया मिर्ज़ा, ट्विंकल खन्ना सहित कई सेलेब्स ने लाल दिल वाले इमोजी के कमेंट कर कपल को अपना सपोर्ट और प्यार भी दे दिया.

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने इंडस्ट्री से लिया बड़ा ब्रेक

कियारा आडवाणी की संगीत सेरेमनी में भाई ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, वायरल हुआ VIDEO

सिद्धार्थ-कियारा के पावर कपल बनते ही करण जौहर ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -