कियारा और सिद्धार्थ की शादी में मुकेश अंबानी ने दिया खास गिफ्ट
कियारा और सिद्धार्थ की शादी में मुकेश अंबानी ने दिया खास गिफ्ट
Share:

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके है। ये न्यूली वेड कपल इन दिनों काफी चर्चाओं में है। 12 फरवरी को सिद्धार्थ कियारा मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाले है, इसकी तैयारियां धूमधाम से चल रही हैं। बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल को लोगों को प्यार और ढ़ेर सारे गिफ्ट भी मिल रहे है। खबर है कि सिड-कियारा को अंबानी परिवार की ओर से बड़ा गिफ्ट भी दे दिया है। मुकेश अंबानी ने सिद्धार्थ और कियारा को अपनी कंपनी रिलायंस ट्रेंड फुटवियर (Reliance Trends Footwear) का नया ब्रांड एंबेसडर बना दिया गया है। रिलायंस रिटेल के वेंचर ट्रेंड्स फुटवियर ने कपल को ब्रांड एंबेसडर बनाने की सूचना भी दी है।

रिलायंस रिटेल लिमिटेड के फैशन एंड लाइफस्टाइल के प्रेसिडेंट और CEO अखिलेश प्रसाद का इस बारें में कहा है कि, ‘कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बॉलीवुड के दो सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड युवा आइकन हैं, जिनका लोगों के मध्य अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। इन्हें ब्रांड एंबेस्डर बनाने से हमारे युवाओं के साथ संबंध मजबूत होने वाले है’

 

आपको बता दें अंबानी परिवार की ओर से करोड़ों का गिफ्ट मिलने के उपरांत सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बहुत खुश हैं। ​​दरअसल कियारा आडवाणी के अंबानी परिवार के साथ अच्छे संबंध भी देखने के लिए मिले है हैं। कियारा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी बचपन के मित्र भी है। हाल ही में सिद्धार्थ कियारा की शादी में ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ पहुंची थीं। अब मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में भी अंबानी परिवारे के पहुंचने का अनुमान भी व्यक्त किया है।

सुजैन खान के बाद हुआ फराह खान का तलाक, जानिए क्यों अलग हुए कपल

जब कैटरीना ने जान्हवी पर कसा था तंज तब भड़क उठी थी सोनम कपूर

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने इंडस्ट्री से लिया बड़ा ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -