'नय्यो लगदा' में डांस स्टेप की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुए सलमान, लोगों ने बताया- मुर्गी डांस
'नय्यो लगदा' में डांस स्टेप की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुए सलमान, लोगों ने बताया- मुर्गी डांस
Share:

बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन समय अपनी आने वाली मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर चर्चाओं में बने हुई है। रविवार देर रात सलमान खान की इस मूवी का पहला रोमांटिक सॉन्ग  'नय्यो लगदा' रिलीज कर दिया गया है। वैलेंटाइन वीक में रिलीज हुआ 'किसी का भाई किसी की जान' का ये गाना सुनने बहुत खास बताया जा रहा है। लेकिन 'नय्यो लगदा' (Naiyo Lagda) में सलमान खान के डांसिंग स्टेप उनके लिए मुसीबत बन चुका है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर भाईजान को बुरी तरह से ट्रोल भी किया जाने लगा है। 

'नय्यो लगदा' को लेकर ट्रोल हुए सलमान खान 'किसी का भाई किसी की जान' का लेटेस्ट सॉन्ग 'नय्यो लगदा' को देखने और सुनने पर आपको 90 के दशक के बॉलीवुड रोमांटिक सॉन्ग की याद आने वाली है। 'नय्यो लगदा' सॉन्ग में सलमान खान और बी टाउन के फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के मध्य बहुत जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। लेकिन इस गाने में सलमान खान के डांस करने के तरीका फैंस को शायद रास नहीं आया है, इसके कारण से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सलमान खान को बुरी तरह ट्रोल भी किया जाने लगा है।

 

 

एक ट्विटर यूजर ने इस केस को लेकर लिखा है कि- उसका भाई पागल हो गया है 'नय्यो लगदा' गाने में सलमान खान का मुर्गी वाला डांस देखकर। दूसरे यूजर ने भी सलमान खान का मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया है कि भईया एक डांसर दिखाना थोड़ा सस्ता वाला, इस तरह से तमाम यूजर्स सलमान के डांस स्टेप्स की खिल्ली उड़ाने में लगे हुए हैं। 

मशहूर कलाकार ललिता आजमी का निधन, आमिर खान की फिल्म में आ चुकी है नजर

शाहरुख़ खान की जवान में होने जा रही इस साउथ एक्टर की एंट्री

काजोल ही नहीं बल्कि कृति ने भी साड़ी पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -