काजोल ही नहीं बल्कि कृति ने भी साड़ी पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग
काजोल ही नहीं बल्कि कृति ने भी साड़ी पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और कपल शादी के बंधन में बंध चुके है. सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के उपरांत बीती रात मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा. जहां तमाम सितारों सहित काजोल और कृति सेनन ने भी शिरकत की.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पिछली शाम बहुत शानदार रही. सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन पर तमाम सितारों ने शिरकत भी की थी. इसमें काजोल भी अपने पति अजय के साथ पहुंची थीं. इस पार्टी के लिए काजोल ने सिल्वर कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी कैरी कर रखी थी. इसमें वह बहुत हसीन लग रही थीं. काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं.

तस्वीरों में काजोल कुर्सी पर बैठकर तरह-तरह के पोज देती हुई दिखाई दे रही है. उन्होंने अपने देसी अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. काजोल की तस्वीरों पर फैंस अपना जमकर प्यार लूटते हुए दिखाई दे रहे है. वहीं काजोल के अलावा कृति सेनन भी इस पार्टी का भाग बनी थीं. कृति सेनन की कातिलाना अदाओं ने भी पार्टी में चार-चांद लगा दिए थे. इस पार्टी के लिए एक्ट्रएस गोल्डन कलर की साड़ी पहनकर आई हुई थी. 

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत साड़ी में फोटोज साझा की हैं. कृति की साड़ी भी ट्रांसपेरेंट थी. इसमें उनका कर्वी फिगर साफ-साफ दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस ने गोल्डन साड़ी के साथ बोल्ड ब्लाउज कैरी कर रखा था. कृति का ब्लाउज स्लिवलेस था. जो उन्हें साड़ी में भी बेहद बोल्ड लुक दे रहा था. एक्ट्रेस की तस्वीरें उनके फैंस बहुत  पसंद आ रही हैं.

आखिर भूमि ने किसे किया KISS...सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

SID -KIARA के रिसेप्शन में भूमि और आलिया ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर सलमान खान ने कही होश उड़ाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -