'धड़क' के नए पोस्टर में जाह्नवी की बाहों में लिपटे दिखे डरे हुए ईशान
'धड़क' के नए पोस्टर में जाह्नवी की बाहों में लिपटे दिखे डरे हुए ईशान
Share:

इन दिनों स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म 'धड़क' के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. फिल्म अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है और साथ ही खबरें हैं कि इस फिल्म शूटिंग पिछले महीने ही पूरी हो चुकी थी. 11 जून को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चूका था. 

ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही प्रशंसकों में इस फिल्म कि रिलीज़ के लिए काफी उत्सुकता बनी हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रशंसकों में उत्सुकता इस कारण भी बढ़ गई है क्योंकि यह एक मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है. इस फिल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर रोमैंटिक अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं.

 

हाल ही में ट्रेड और फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से इस फिल्म का अपडेटेड पोस्टर जारी किया है. खबरें थी कि इस फिल्म को पहले 06 जुलाई को रिलीज़ करना था, लेकिन किसी कारणवर्ष इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया. पोस्टर में नज़र आ रहा है कि ईशान बड़े ही डर के साथ जाह्नवी से लिपट कर बैठे हुए हैं. यह फिल्म दो प्रेमियों की प्रेम कहानी पर आधारित है जिन्हें गांव के लोग पकड़कर मार देते हैं. इस फिल्म को शशांक खेतान के निर्देशन में बनाया गया है, जिसे 20 जुलाई को रलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस वजह से बॉबी के लिए रो पड़े सनी देओल

रणबीर कपूर की माँ को देखकर डर के मारे दरवाज़े के पीछे चुप गई कैटरीना कैफ

YPDPhirSe Poster: देओल तिगड़ी फिर से दिखाएगी अपना पागलपन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -