डेट पर 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आई प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा तो अब लगभग हर रोज़ ही अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ डेट पर स्पॉट हो रही है. प्रियंका इन दिनों अमेरिकी सिंगर निक जोनस को डेट कर रही है. निक और प्रियंका की उम्र में 11 साल का फर्क है.दोनों के अफेयर की चर्चा पिछले काफी समय से जोरो-शोरों से चल रही है. हाल ही में एक बार फिर प्रियंका न्यूयॉर्क में निक के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई. जी हाँ... अपने अफेयर की ख़बरों के बीच प्रियंका हर दिन निक के साथ डेट पर स्पॉट हो रही है और मिलना अफेयर की ख़बरों को जोर दें रहा है.

प्रियंका और निक की डिनर डेट की फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इन फोटोज में आप देख सकते है प्रियंका कैसुअल ड्रेस में नजर आई. उन्होंने ब्लू कलर की फ्रॉक पहनी है और उसके ऊपर वाइट कलर का जैकेट कैरी किया है. इस दौरान निक ने भी लाइट कलर की टीशर्ट और ट्राउज़र पहना है. निक और प्रियंका कही भी जाते है तो मीडिया उन्हें अपने कैमरे में कैद कर ही लेती है.

प्रियंका और निक दो दिन पहले ही निक के करीबी दोस्त की शादी में साथ में स्पॉट हुए थे. इस दौरान तो प्रियंका निक का हाथ थामे भी नजर आई थी. प्रियंका और निक ने अपने अफेयर की ख़बरों को महज अफवाह ही बताया है और इनके साथ ही प्रियंका की माँ ने भी अपनी बेटी के अफेयर पर कहा था कि- वो ऐसी कल्पना भी नहीं कर सकती है. खैर अब तो कुछ ही दिन में पता चल जाएगा कि, प्रियंका और निक का अफेयर कितना आगे बढ़ पाता है.

प्रियंका चोपड़ा के कारण गई इस मशहूर शेफ की नौकरी

करणी सेना ने प्रियंका के खिलाफ केंद्र सरकार को दी सलाह

प्रियंका का दिल चुराने वाले निक कोई मामूली इंसान नहीं है, सुनकर हैरान हो जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -