अब 'शेर खान' में बिजी हो जाएंगे सलमान, भाई सोहेल से है खास कनेक्शन
अब 'शेर खान' में बिजी हो जाएंगे सलमान, भाई सोहेल से है खास कनेक्शन
Share:

सलमान खान और कटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्‍म 'भारत' बॉक्‍स ऑफिस पर लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुईं इस फिल्म ने 42 करोड़ रु के साथ ओपनिंग ली थी और अब 7 दिनों में फिल्म कुल 167 करोड़ रु से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं अब सलमान कई इंट्रेस्टिंग फिल्‍मों में नजर आएंगे. 

जानकारी के मुताबिक़, जहां वह 'दबंग 3' की तीसरी इंस्‍टॉलमेंट में दिखेंगे, वहीं आलिया भट्ट के ऑपोजिट संजय लीला भंसाली फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' में भी अगले साल ईद के मौके पर नजर आएंगे और इसके अलावा टाइगर फ्रैंचाइज के तीसरे सीक्‍वल की भी बात जोर=शोर चल रही है. 

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि इस बीच ऐक्‍टर के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, दबंग 3 की शूटिंग के बाद सलमान डायरेक्‍टर और उनके छोटे भाई सोहेल खान की फिल्‍म 'शेर खान' पर काम शुरू कर सकते हैं. इससे पहले कुछ कारणों से फिल्‍म को होल्‍ड कर दिया गया था लेकिन इस पर काम कभी नहीं रुका और अब सारी चीजें सेटल होने के बाद टीम जल्‍द ही इस प्रॉजेक्‍ट पर काम शुरू किया जाएगा. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, स्‍क्रिप्‍ट पर माथापच्‍ची जारी है और इसका काफी काम भी पूरा कर लिया गया है. वहीं फिल्‍म में वीएफएक्‍स का अहम रोल होगा जिससे फिल्‍म में अडवेंचर और भी बढ़ेगा.

Article 15 : एक दम धाँसू है 'रैप सॉन्ग'...शुरू करें क्या

अक्षय कुमार के फैंस को तगड़ा झटका, सलमान ने बताया अब दिन रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'

PHOTOS : धूमधाम से मना मीका का जन्मदिन, इन बॉलीवुड दिग्गजों की लगी लाइन

क्या करीना-प्रियंका की शादी में मिला था शाहिद को न्योता, मिला मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -