क्या करीना-प्रियंका की शादी में मिला था शाहिद को न्योता, मिला मजेदार जवाब
क्या करीना-प्रियंका की शादी में मिला था शाहिद को न्योता, मिला मजेदार जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर द्वारा हाल ही में नेहा धूपिया के चैट में शिरकत की गई एयर इस शो के दौरान शाहिद कपूर द्वारा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी eकई बातें साझा कीं गई है. अभिनेता शाहिद ने यहां अपनी लव लाइफ और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा संग अपने रिश्तों पर भी इस दौरान खुलकर बात की.

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने जब शो के दौरान अभिनेता शाहिद से करीना और प्रियंका की शादी के इनविटेशन को लेकर पूछा गया तो इस पर एक्टर ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें मुंबई वाले रिसेप्शन के लिए इनवाइट किया था. वहीं करीना की शादी को लेकर शाहिद कपूर ने कहा कि, "मुझे याद नहीं है कि करीना ने मुझे अपनी शादी में इनवाइट किया था या कि नहीं. इस बात को लंबा वक्त हो चुका है. लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मुझे इनवाइट किया हो. 

साथ ही अपनी फिल्मों को लेकर शाहिद ने कहा कि उन्हें फिल्म रंग दे बसंती ऑफर की गई थी.  शाहिद ने कहा, "मुझे यह फिल्म ना करने का काफी अफसोस है. उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. वहीं उनकी आगामी फिल्म की बात की जाए तो यह फिल्म कबीर सिंह और इस फिल्म को जल्द ही 21 जून को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में कियारा आडवाणी भी नजर आएगी. 

इस एक्ट्रेस के कायल है सुपरस्टार ऋतिक, जीत चुकी है 'नेशनल अवॉर्ड'

धमाका करने को तैयार श्रद्धा, सामने आया 'साहो' से धमाकेदार लुक

महानायक के बाद अदनान के ट्विटर पर लगी इमरान की फोटो, चौंका देगी वजह

ईशा के बाद इस अभिनेता के घर आईं नन्ही परी, हॉलीवुड स्टाइल में किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -