11 साल बाद सलमान-दीपिका करेंगे रोमांस
11 साल बाद सलमान-दीपिका करेंगे रोमांस
Share:

कुछ दिनों पहले आई ख़बरों के मुताबिक किक के सीक्वल में जैकलीन फर्नांडिस नहीं होगी. इसलिए साजिद नाडियाडवाला अपनी फिल्म के लिए सलमान के अपोजिट किसी फेमस एक्ट्रेस की तलाश में थे. अब लग रहा है जैसे साजिद की तलाश ख़त्म होती नजर आ रही है. जी हाँ सूत्रों के अनुसार साजिद की इस फिल्म के सीक्वल में अब दीपिका पादुकोण हो सकती है.

2007 से फिल्म ॐ शांति ॐ से शाहरुख़ खान के अपोजिट अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका ने वैसे तो कई एक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन सलमान के साथ पर्दा शेयर करते हुए कभी नहीं दिखी इसी वजह निर्माता निर्देशक साजिद उन्हें पहली बार सलमान के साथ पर्दे पर उतारना चाहते है. ऐसे में सलमान और दीपिका के फैन्स को भी बड़ी बेसब्री से फिल्म का इंतजार होगा. आपको बता दें सलमान और दीपिका की जोड़ी के लिए फैन्स को 11 साल का लम्बा इंतजार करना पड़ा. 

जैकलीन के किरदार की अगर बात करे तो फिल्म में उनका किरदार खत्म बताया जा रहा है. किक-1  में जैकलीन का काम खत्म हो गया था.  किक-2 एक नयी कहानी है, जिसमें नए किरदार हैं इसलिए जैकलीन की जगह नहीं बनती.  जैकलीन और फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला में बेहतरीन रिश्ते हैं, लेकिन साजिद भी सलमान के साथ किसी नई हीरोइन की जोड़ी बनाना चाहते हैं. ऐसे में उनके दिमाग में सबसे पहला नाम दीपिका का आया.

वैलेंटाइन्स डे स्पेशल: इन सेलिब्रिटी के प्रॉमिस जानकर आप हो जाएंगे हैरान

बेटे रणबीर के अफेयर की चर्चा पर ये बोले ऋषि कपूर

23 साल से माधुरी के साथ काम करना चाहती है ये एक्ट्रेस अब मिला मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -