बेटे रणबीर के अफेयर की चर्चा पर ये बोले ऋषि कपूर
बेटे रणबीर के अफेयर की चर्चा पर ये बोले ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड में लव अफेयर की खबरें आती ही रहती हैं. अभी हल ही में चर्चा में बने हुए हैं रणबीर कपूर जिनके अफेयर की खबरों कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हाँ, रणबीर फ़िलहाल 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमे उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं. इन दोनों को साथ देखकर ये खबरें आ रही हैं रणबीर और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन पहले कुछ खबरों में आ चूका है कि आलिया किसी और को डेट कर रही हैं. इसके पहले रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चा कटरीना के साथ जो काफी जोरों पर थी. बात शादी तक आ चुकी थी लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

लेकिन वहीँ बात करें पिता ऋषि कपूर की तो वो इन खबरों से परेशान हो चुके हैं. आये दिन उन्हें अपने बेटे के लिए कुछ ना कुछ सुनना ही पड़ रहा है. एक इवेंट के दौरान ऋषि कपूर से पूछा गया कि वह आज के एक्टर्स को क्या सलाह देना चाहेंगे? इस पर वो कहते हैं, 'मेरी सलाह किसी को सक्सेस के रास्ते पर नहीं ले जाएगी.' रणबीर का नाम आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है.

आपको बता दे, ये बात बहुत कम लोग जानते हैं अवंतिका मालिक के साथ भी रह चूका है जिन्होंने अब आमिर के भांजे इमरान खान से शादी कर ली है. इतना ही नहीं रणबीर का नाम सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, माहिरा खान जैसी एक्ट्रेस के साथ भी जोड़ा गया है. लेकिन अब चर्चा है कि वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं क्योकि वो दोनी 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं. अब ये तो बाद में ही पता चलेगा रणबीर किसकी साइड हैं. फ़िलहाल आपको बता दे, ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

90's की ये सेक्सी एक्ट्रेस अब कर रहीं है गुडगाँव में जॉब

पत्नी मीरा के इस राज से शाहिद ने उठाया पर्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -