प्रिंटेड बिकिनी में  सलमा हायेक ने इंटरनेट पर ढाया कहर
प्रिंटेड बिकिनी में सलमा हायेक ने इंटरनेट पर ढाया कहर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सलमा हायेक को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं जो जानता न हो वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है वैसे तो हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। इतना ही नहीं हाल ही में 56 साल के सलमा की बिकिनी लुक की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक देख उनके फैंस भी मदहोश होते हुए दिखाई दे रहे है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में प्रिंटेड बिकिनी पहने पूल बाथ लेती हुई दिखाई दे रहे है। खबरों का कहना है कि सलमा हायेक की इस तस्वीर को देखने के बाद उनके सभी फैंस अपना आप खो चुके है और मदहोश हो गए है बता दें कि बिकिनी लुक में सलमा हायेक बेहद हॉट दिखाई दे रही है और नहाते हुए कैमरे के सामने किलर अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं।

बता दें कि अभिनेत्री सलमा हायेक की ये तस्वीरें देख उनके फैंस भी कमेंट करने पीछे नहीं रह रहे। इतना ही नहीं सलमा हायेक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने 25 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर चुकी है, जिसके लिए उन्होंने फैंस का आभार करते हुए अपना हॉट वीडियो शेयर किया और फैंस का दिल भी जीत चुके है।

रिहाना ने बच्चे के जन्म से पहले करवाया मेटरनिटी फोटोशूट

पति बेन और सौतेली बेटी संग दिखाई दी जेनिफर लोपेज

बॉलीवुड में डांस को लेकर बोली प्रियंका -"वो सिर्फ हिप्स और B***S ही देखते है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -