अपनी बेटी से छेड़छाड़ का विरोध कर रहे थे सलीम, पड़ोसियों ने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, एक गिरफ्तार
अपनी बेटी से छेड़छाड़ का विरोध कर रहे थे सलीम, पड़ोसियों ने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, एक गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ बदमाशों ने एक पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया, जो अपनी बेटी के साथ छेड़खानी किए जाने का विरोध कर रहे थे। यूपी पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने रविवार को यहां दम तोड़ दिया, जिसपर उसके पड़ोसियों ने ही पर हमला किया था, जब वो अपनी बेटी से छेड़छाड़ करने का विरोध कर रहा था। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार को जवां थाना क्षेत्र के रथगवां गांव में हुई जब सलीम की बेटी अपने घर की छत पर झाड़ू लगा रही थी।

लड़की ने देखा कि उसके पड़ोस के घर की छत पर कुछ लोग उसकी तस्वीरें ले रहे थे और उस पर अश्लील टिप्पणियां कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि इस बारे में पता लगने पर (लड़की के पिता) सलीम ने अपने बेटे को मामले को देखने के लिए पड़ोसी के घर भेजा। लेकिन, अपने कृत्य पर माफी मांगने के बजाय, आरोपी पड़ोसी लाठी-डंडों से लैस होकर सलीम के घर में घुस गए और परिवार के सदस्यों को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पड़ोसियों ने सलीम को बुरी तरह पीटा, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां रविवार को उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार के सदस्यों ने अपने पड़ोसी शाहनवाज और दो अन्य पर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। सर्किल ऑफिसर संजय कुमार जयसवाल ने बताया कि शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकी दो की तलाश की जा रही है। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

मोहम्मद फैसल ने मुस्लिम बच्चे को पीटा, नैरेटिव फैला- भारत में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार !

परम मित्र को मारकर कोर्ट में हंसती रही लड़की, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

अल्ताफ ने किया 15 वर्षीय बच्ची का बार-बार बलात्कार, गर्भवती होने पर निकाल फेंका 7 महीने का भ्रूण, विदिशा में हैवानियत की हदें पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -