'रब ने बना दी जोड़ी' के गानों पर बोले सलीम, बताया टाइमलेस
'रब ने बना दी जोड़ी' के गानों पर बोले सलीम, बताया टाइमलेस
Share:

बॉलीवुड संगीतकार सलीम-सुलेमान की जोड़ी के सलीम मर्चेट इस बात से काफी रोमांचित हैं कि 11 साल पहले साल 2008 में आई फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के गाने ‘तुझमें रब दिखता है’ को यूट्यूब पर बीस करोड़ से भी अधिक बार देखा गया है और सलीम का ऐसा कहना है कि शाहरुख और अनुष्का द्वारा स्टारर इस फिल्म के गाने टाइमलेस (कालातीत) हैं.

हाल ही में सलीम द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि, “कुछ गाने कालातीत रहेंगे और कभी पुराने नहीं होंगे.” वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि, फिल्म को रिलीज हुए कई साल बीत चुके हैं और सलीम-सुलेमान का एक भी लाइव-कॉन्सर्ट इस फिल्म के गानों के बिना नहीं हुआ है. 

संगीतकार द्वारा हाल ही में इस फिल्म की टीम और इसके प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है. साथ ही संगीतकार सलीम-सुलेमान की जोड़ी के सलीम इस दौरान काफ़ी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ काफी पॉपुलर फिल्म में से एक थी और इस फिल्म के तहत शाहरुख़ और अनुष्का पहली बार नजर आए थे. फ़िलहाल शाहरुख़ परिवार के संग समय बिता रहें हैं और अनुष्का भी किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है. दोनों की आख़िरी फिल्म भी साथ में ही थी जो कि साल 2018 के अंत में 'जीरो' नाम से रिलीज हुईं थी. 

 

साहो : नहीं रूक रही बाहुबली की रफ़्तार, 8 दिन में कमाई छप्पड़फाड़

माँ से कतई कम नहीं हैं तैमूर, देखें करीना संग दमदार ट्विनिंग

अब जापान में धूम मचाएंगे आलिया-रणवीर, इस दिन रिलीज होगी 'गली बॉय'

ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए निकलें आयुष्मान-नुसरत, देखें एक्ट्रेस का हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -