इस एक्ट्रेस को मिल रहे 1 रात के 1 करोड़ के ऑफर, लोग करना चाहते हैं गन्दा काम
इस एक्ट्रेस को मिल रहे 1 रात के 1 करोड़ के ऑफर, लोग करना चाहते हैं गन्दा काम
Share:

तेलुगु सिनेमा की हिट फिल्म 'जेम्स बॉन्ड' और 'ऑक्सीजन' में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस साक्षी चौधरी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में साक्षी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद उनको काफी ज्यादा ट्रोल किया गया है. आपको बता दें साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने फोटोज या वीडियोस शेयर करती ही रहती हैं. ट्रोल होने के बाद साक्षी का कहना है कि उनका वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें आपत्त‍िजनक मैसेज कर रहे हैं. 

हाल ही में साक्षी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, 'इन मैसेज में पैसे के बदले सेक्सुअल फेवर की बात की जा रही है.' साक्षी ने इसके अलावा एक ट्वीट में ये भी लिखा कि- 'वीडियो देखने के बाद लोग पागल हो गए हैं. मुझे एक रात का एक करोड़ रुपए ऑफर कर रहे हैं. लेकिन वे मूर्ख हैं. मैं बिकाऊ नहीं हूं.'

साक्षी ने अपने ट्वीट में आगे ये भी लिखा कि, 'बस मुझे देखकर काम चलाओ और मेगनेट देखने फर्स्ट शो जाओ.' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो साक्षी जल्द ही फिल्म मेगनेट में नजर आने वाली हैं. साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म Potugadu के जरिए की थी. वे 2013 में फिल्मों में आई थीं. वे फिल्म सेल्फी राजा में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं.

'बॉयफ्रेंड' पर सवालों पर भड़की नरगिस फाकरी, बताई बीच में प्रमोशन छोड़ने की वजह

साउथ के एक्टर से शादी करने जा रही है अजय देवगन की ये एक्ट्रेस

Son Chiraiya Teaser : फिल्म के दमदार के डायलॉग जीत लेंगे आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -