सयैद मुश्ताक अली टी-20 : रोमांचक मुकाबले में बिहार ने मेघालय को एक विकेट से हराया

पटना : गुरुवार को सयैद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में पिथवाला स्टेडियम में खेले गए ग्रुप-बी के मैच में मेघालय को एक विकेट से हरा दिया। मेघालय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाए थे। मेघालय के गेंदबाजों ने हालांकि अच्छी गेंदबाजी की लेकिन बिहार ने एक गेंद शेष रहते नौ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

विश्‍व कप के दौरान अब इस नई जर्सी में नजर आएगी भारतीय टीम

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के लिए केशव कुमार ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए। पुनीत मलिक ने 33 रनों का योगदान गिया। वही इसी ग्रुप के एक और मैच में राजस्थान रोमांचक मुकाबले में हिमाचल प्रदेश को मात नहीं दे सकी। हिमाचल प्रदेश ने नौ रनों से राजस्थान को हरा दिया। कप्तान अंकुस बैंस के 55 रनों की पारी के दम पर हिमाचल प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए.

IND vs AUS : अंतिम दो मैचों को स्थानांतरित करने की योजना को लेकर सामने आई यह बड़ी खबर

बल्लेबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन  

जानकारी के अनुसार राजस्थान की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी। उसके लिए चेतन बिष्ट और रोबिन बिष्ट ने 34-34 रनों की पारी खेली। वहीं ग्रुप-ई के मैच में महाराष्ट्र ने बड़ौदा के ऊपर सात विकेट से जीत हासिल की। इसी के साथ बड़ौदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान केदार देवधर (38), मीतेश पटेल (29), दीपक हुड्डा (28), युसूफ पठान (28) की पारियों की मदद से 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए।

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज आमने-सामने होगी मुंबई सिटी एफसी और एफसी पुणे सिटी

पुलवामा में हुआ IED ब्लास्ट, सैनिकों की पेट्रोलिंग टीम को बनाया था निशाना

विश्व कप के उम्मीदवार के लिये एक अच्छा आईपीएल ज्यादा अंतर पैदा नहीं करेगा : कप्तान कोहली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -