IND vs AUS : अंतिम दो मैचों को स्थानांतरित करने की योजना को लेकर सामने आई यह बड़ी खबर

नई दिल्ली : बीसीसीआई की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली और दिल्ली में होने वाले अंतिम दो मैचों को स्थानांतरित करने की कोई योजना नहीं है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. रिपोर्टों के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के कारण बीसीसीआई अंतिम दो वनडे को देश के उत्तरी भाग के बजाय दक्षिण में आयोजित करना चाहता है. 

अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए धोनी, पहला वनडे खेलने पर संदेह

इस कारण बदली गयी योजना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहाली में चौथा वनडे 10 मार्च को जबकि दिल्ली में पांचवां वनडे 13 मार्च को खेला जाएगा. रिपोर्टों के अनुसार सौराष्ट्र ने एक मैच की मेजबानी की पेशकश की है. जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया ‘किसी भी मैच को उसके मूल स्थान से बदलने की योजना नहीं है. मैं पुष्टि कर सकता हूं कि मोहाली और दिल्ली में होने वाले दोनों वनडे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होंगे.

खेल जगत की इन दिग्गज हस्तियों ने भी किया वर्धमान का 'अभिनंदन'

आगे ऐसा रहेगा कार्यक्रम 

जानकारी के अनुसार उन्होंने इसके साथ ही पुष्टि की कि स्थान बदलने को लेकर कभी कोई चर्चा नहीं हुई है. खन्ना ने कहा, ‘जहां तक वैकल्पिक स्थल का सवाल है तो बीसीसीआई किसी स्थल के मैच आयोजित करने में असमर्थ रहने की दशा में ऐसी व्यवस्था रखता है. यह अच्छा है कि सौराष्ट्र ने पेशकश की है लेकिन अभी इसकी जरूरत नहीं है.

मकरान कप : भारत ने जमाया एक स्वर्ण और पांच रजत पदकों पर कब्जा

BAN vs NZ : न्यूजीलैंड ने बनाई बांग्लादेश पर शानदार बढ़त

इंग्लैंड ने अंतिम मैच 2 विकेट से जीता, क्लीन स्वीप से चूका भारत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -