हीरो इंडियन सुपर लीग : आज आमने-सामने होगी मुंबई सिटी एफसी और एफसी पुणे सिटी
हीरो इंडियन सुपर लीग : आज आमने-सामने होगी मुंबई सिटी एफसी और एफसी पुणे सिटी
Share:

नई दिल्ली : देश में चल रही इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन में शनिवार को महाराष्ट्र डर्बी में मुंबई सिटी एफसी और एफसी पुणे सिटी श्री शिव छत्रपति शिवाजी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. पहले ही अंतिम-4 में पहुंच चुकी मुंबई इस मैच को जीत प्लेऑफ में आत्मविश्वास के साथ जाना चाहेगी. इस मैच में जीत मुंबई को अंकतालिका में तीसरे स्थान के साथ लीग चरण का अंत करने में मदद करेगी और ऐसे में सेमीफाइनल में उसे एफसी गोवा से भिड़ना होगा. 

अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए धोनी, पहला वनडे खेलने पर संदेह

कुछ इस तरह रहा है अब तह मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अगर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी केरला ब्लास्टर्स को मात दे देती है तो जॉर्ज कोस्ट की मुंबई को फिर अंकतालिका में पहले स्थान पर कायम बेंगलुरू एफसी से मुकाबला करना होगा. वही मुंबई ने अपने आखिरी मैच में एटीके को 3-1 से मात दे अंतिम-4 में जगह पक्की की थी. इस जीत में उसके स्टार स्ट्राइकर मोदू सोगू का अहम योगदान रहा था,जिन्होंने हैट्रिक लगाई थी. सेनेगल के इस खिलाड़ी के अब 12 गोल हो चुके हैं. शनिवार को होने वाले मैच में एक बार फिर उन्हीं पर नजरें होंगी.

खेल जगत की इन दिग्गज हस्तियों ने भी किया वर्धमान का 'अभिनंदन'

चोट के कारण नहीं खेल पाएंगे मैच 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोस्टा ने कहा कि उन्हें इस मैच में जीत से कम कुछ भी नहीं चाहिए. इस मैच में मुंबई को शौविक चक्रबर्ती और सेहनाज सिंह के बिना उतरना होगा. इन दोनों को इस मैच के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है. कोस्टा ने कहा कि मैं किसी को आराम नहीं दूंगा. कुछ खिलाड़ी चोट के कारण नहीं खेल पाएंगे. दो खिलाड़ी प्रतिबंधित हैं और तीन खिलाड़ियों को पीला कार्ड मिला हुआ है. हम जीतना चाहते हैं. यह लीग दौर का अंतिम मैच है.

मकरान कप : भारत ने जमाया एक स्वर्ण और पांच रजत पदकों पर कब्जा

BAN vs NZ : न्यूजीलैंड ने बनाई बांग्लादेश पर शानदार बढ़त

इंग्लैंड ने अंतिम मैच 2 विकेट से जीता, क्लीन स्वीप से चूका भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -