पुलवामा में हुआ IED ब्लास्ट, सैनिकों की पेट्रोलिंग टीम को बनाया था निशाना

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के त्राल में रात लगभग 3 बजे सुरक्षाबलों को लक्ष्य बनाते हुए IED ब्लास्ट किया। इस धमाके में एक आम नागरिक के घायल होने की खबर सामने आई है। आतंवादियों का निशाना सुरक्षाबलों के पेट्रोलिंग वाहन थे, किन्तु इससे सुरक्षाबलों को कोई क्षति नहीं हुई।

इस तरह कमाएं 1 लाख रु हर माह, नेशनल इंस्टीट्यूट में करें अप्लाई

खबरों के मुताबिक यह धमाका त्राल सेक्टर के अमलार इलाके में तड़के लगभग 3 बजे हुआ। इस धमाके के बाद इलाके में खौफ का माहौल है। धमाके के बाद यह मामले की जांच करने के लिए एक पुलिस पार्टी तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू हो गई। भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय तनाव चरम पर है, ऐसे में किसी भी तरह की घटना को भारत हलके में नहीं ले सकता है।

मूडीज का दावा, 2019, 2020 में 7.3 % रहेगी भारत की आर्थिक वृद्धि दर

आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में ही CRPF के काफिले पर आतंकी हमले के बाद से भारत लगातार आतंकियों पर कार्यवाही कर रहा है, जिससे आतंकी बौखलाए हुए हैं। इससे पहले भारत ने पाकिस्तान में घुसकर भी आतंकियों के ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया था, वहीं जम्मू कश्मीर में भी सुरक्षाबल निरंतर कार्यवाही करते हुए आतंकियों को घेरने में लगे हुए हैं।

खबरें और भी:-

वीडियोकॉन मामला: चंदा कोचर और वेणुगोपाल के घर-दफ्तर पर ईडी का छापा

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 177 पद खाली, इस पद के लिए करें आवेदन

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -