रिलीज होते ही छाया हनी सिंह का नया गाना, मिले 16881499 व्यूज
रिलीज होते ही छाया हनी सिंह का नया गाना, मिले 16881499 व्यूज
Share:

पंजाबी सिंगर हनी सिंह अपना नया गाना रिलीज कर चुके हैं जिसे बहुत प्यार मिल रहा है। आप देख सकते हैं उनके नए गाने का नाम 'सैयां जी' है जो तेजी से चर्चाओं में आ चुका है। इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा दिखाई दे रहीं हैं। वैसे हनी और नुसरत का नया गाना 'सैयां जी' वाकई में बेहतरीन है जो आप देख सकते हैं। वैसे एक बार फिर से इस गाने में नुसरत अपने बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

गाने में नुसरत हनी सिंह के साथ डांस करते हुए बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। वैसे इस गाने को हनी सिंह ने नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर गाया है और इंटरनेट पर इस गाने ने आते ही धमाल मचा दिया है। इस गाने को अब तक 16,881,499 व्यूज मिल चुके हैं। इसे टी-सीरीज के लेबल तले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है जो धमाल मचा रहा है। हनी ने इस गाने के रिलीज के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा है- 'Get Ready to Go Crazy!!#SaiyaanJi Out Now !!! Link: https://youtu।be/VEkj2sanAeUFeaturing sensational @iAmNehaKakkar & starring beautiful @NushrrattB @TSeries #BhushanKumar @itsmihirgulati #LilGolu #HommieDilliwala #ShaliniTalwar #BobbySuri @rdmmedia #yoyohoneysingh #yoyo' आप देख सकते हैं इसमें दोनों का अंदाज निराला है।

वैसे नुसरत को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। वहीँ हनी अपनी आवाज के लिए मशहूर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस गाने के बोल को हनी सिंह, लिल गोलू और होमी दिल्लीवाला ने मिलकर लिखा है। वैसे इस गाने की सबसे खास बात जो है वह यह है कि इसे हनी सिंह सिंह के साथ ही नेहा कक्कड़ और नुसरत भरुचा के फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि यह तेजी से वायरल भी हो रहा है और चर्चाओं में भी आ गया है।

CM शिवराज सिंह चौहान की सभा में युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

सास की हत्या करके बहु ने निकल ली आँख, पटना से सामने आई सनसनीखेज वारदात

मुंबई: नकली नोट छापने वाले गैंग से जुड़े चार लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -