CM शिवराज सिंह चौहान की सभा में युवक ने की आत्मदाह की कोशिश
CM शिवराज सिंह चौहान की सभा में युवक ने की आत्मदाह की कोशिश
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते बुधवार को एक आमसभा आयोजित की थी। वहीं उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल उस दौरान एक व्यक्ति ने खुद को कथित तौर पर एक किसान बताकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर और पीकर आत्मदाह करने का प्रयास किया।

जी हाँ, इस बारे में जानकारी पुलिस ने दी है। पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि, 'पुलिसकर्मियों ने व्यक्ति को उसके माचिस जलाने से पहले ही पकड़ लिया और हिरासत में लेकर उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया।' इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि, 'आत्महत्या का प्रयास करने वाले 48 साल के व्यक्ति की पहचान जिले के थाना पीपलरावां के कुमारिया गांव निवासी अनूप सिंह हाड़ा के तौर पर हुई है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि, 'यह व्यक्ति और इसके बच्चों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई प्रकार के मामले दर्ज किये गए हैं और इसपर इनाम भी घोषित है।'

खबरों के अनुसार सीहोर जिले के जावर थाने की पुलिस ट्रैक्टर चोरी के मामले की जांच के दौरान इस व्यक्ति के तीन ट्रैक्टर संदिग्ध मानकर उठाकर ले गयी थी। पुलिस का कहना है बीते बुधवार को मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करने के लिये इस युवक ने उनकी सभा में मिट्टी का तेल पीकर और स्वयं पर डालकर खुद को आग लगाने की कोशिश की।

मुंबई: नकली नोट छापने वाले गैंग से जुड़े चार लोग हुए गिरफ्तार

असम राइफल्स के जवानों ने पकड़े 3 उल्फा (आई) कैडर

29 जनवरी से मुंबई में शुरू होंगी 204 अतिरिक्त लोकल ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -