एक बार फिर निरहुआ संग रोमांस को तैयार अंजना, सैया जी दगाबाज में होगा धमाल
एक बार फिर निरहुआ संग रोमांस को तैयार अंजना, सैया जी दगाबाज में होगा धमाल
Share:

भोजपुरी फ़िल्मों में जुबली स्टार के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले दिनेश लाल यादवउर्फ़  निरहुआ और हॉट केक अंजना सिंह एक बार फिर से साथ नज़र आने वाले हैं. बता दें कि जल्द ही उनकी नई फिल्म सइयां जी दग़ाबाज़ आने वाली है और इसी फिल्म में ये दोनों एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्माण इनोवेटिव आइडिया प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है.

निरहुआ और अंजना सिंह अभिनीत इस फिल्म के र्माता राजेश राधेलाल , सह निर्माता मंजू आर गुप्ता है जबकि इसके लेखक-निर्देशक हैं अजीत श्रीवास्तव. बता दें कि अजीत श्रीवास्तव भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं. बता दें कि फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसे लखनऊ व आसपास के इलाक़ों में शूट किया गया है. 

सइयां जी दग़ाबाज़ को लेकर निर्देशक अजीत श्रीवास्तव ने बताया कि फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम फिलहाल तीव्र गति से चल रहा है और जल्द ही फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा भी कर दी जाएगी. इसके म्यूज़िक डायरेक्टर हैं ओम झा जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल यादव व आज़ाद सिंह. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अंजना और निरहुआ के अलावा अहम रोल में सुशील सिंह , मनोज टाइगर , रश्मि श्रीवास्तव, अनूप अरोरा, रश्मि शर्मा, विनोद मिश्रा, सुनिता पांडे, कमलेश यादव, सुधाकर मणि और मास्टर ज्योतिर्मय श्रीवास्तव आदि नजर आने वाले हैं. 

मुम्बई में हुआ भोजपुरी फिल्म अवार्ड का आयोजन इन्हे मिले ये अवार्ड

पहली बार एक साथ नजर आएंगे ये दोनों भोजपुरी स्टार

अवॉर्ड शो में इस ड्रेस में पहुंची आम्रपाली, देखते ही उड़ गए सबके होश

VIDEO : एक दूसरे को जमकर टक्कर देती नजर आई मोनालिसा-रानी, देखिए धुंआधार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -