अवॉर्ड शो में इस ड्रेस में पहुंची आम्रपाली, देखते ही उड़ गए सबके होश
अवॉर्ड शो में इस ड्रेस में पहुंची आम्रपाली, देखते ही उड़ गए सबके होश
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने बेबाक डांस मूव्स और लुक के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने भोजपुरी अवार्ड शो में शिरकत की, जहां उनके स्टनिंग लुक की हर कोई तारीफ करता नजर आया। ब्लैक वेस्टर्न ड्रेस में आम्रपाली बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने वाली आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे

आम्रपाली ने अपने रेड कार्पेट लुक को परफेक्ट बनाने के लिए ब्लैक वेस्टर्न ड्रेस पहने रखी थी। सेमी कर्ली हेयर और ब्लड रेड लिपस्टिक से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। अवार्ड शो की एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। जानकारी के लिए बता दें मुंबई में तेरहवें भोजपुरी फिल्म अवार्ड शो का आयोजन किया गया था। इस शो में भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम सितारे पहुंचे थे।

इन्हे मिले अवार्ड 

जानकारी के लिए बता दें अवार्ड में खेसारी लाल यादव को साल का सर्वश्रेष्ठ गायक का अवार्ड मिला, वहीं प्रख्यात गायिका इंदु सोनाली को सर्वश्रेष्ठ गायिका के अवार्ड से नवाजा गया। 'मेहंदी लगा के रखना' के लिए संगीतकार रजनीश मिश्रा और मधुकर आनंद को अवार्ड दिया गया। प्यारेलाल यादव कवि को बेस्ट लिरिक्स राइटर का अवार्ड 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' के लिए दिया गया।

इस ख़ास अवॉर्ड से महाराष्ट्र सरकार ने किया मेगास्टार रवि किशन को सम्मानित

VIDEO : एक दूसरे को जमकर टक्कर देती नजर आई मोनालिसा-रानी, देखिए धुंआधार डांस

VIDEO : पंजाबी गाने पर जमकर थिरकी यह भोजपुरी अदाकारा, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -