Lock Upp में Saisha Shinde ने सुनाया होश उड़ा देने वाला किस्सा, कहा- "10 की उम्र में..."
Lock Upp में Saisha Shinde ने सुनाया होश उड़ा देने वाला किस्सा, कहा-
Share:

बीते वर्ष एक खबर सामने आई कि देश के मशहूर डिजाइनर ने अपना जेंडर चेंज करवा चुके है. फिर वह दोबारा सुर्ख़ियों में तब आए जब मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू ने फिनाले उनका डिजाइन किया हुआ गाउन पहना. जी हां! हम बात कर रहे हैं सायशा शिंदे (Saisha Shinde) की, जो इन दिनों 'लॉक अप' (Lock Upp) में दिखाई दे रही है. उन्होंने खुलासा किया है कि 10 वर्ष की आयु में उनके साथ एक परिवार के सदस्य ने गलत हरकत कर दी थी. 

10 साल की उम्र में झेला मोलेस्टेशन: आपको बता दें कि सायशा शिंदे एक ट्रांसवुमन हैं. उन्होंने जनवरी 2021 में अपना जेंडर बदलवाया है. उन्होंने खुद इस बात की सोशल मीडिया पर घोषणा की थी. सायशा शिंदे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो में कि जब वह 10 वर्ष की थीं तो एक फैमिली मेंबर ने उन्हें मोलेस्ट कर दिया था. वह बोलीं, 'वो मेरे से कुछ वर्ष ही बड़े थे. कुछ वर्ष  के बाद मैंने समझा कि वो मोलेस्टेशन ही था.' हालांकि इस वाकये को सुनाने के उपरांत सायशा ने उस व्यक्ति की पहचान का खुलासा नहीं किया. उन्होंने कहा है कि वह खुलासा इसलिए नहीं करना चाहती क्योंकि बात उनके परिवार की है.

स्वप्निल शिंदे से बनीं सायशा:  ख़बरों की माने तो सायशा का असली नाम स्वप्निल शिंदे है. सेक्स चेंज करने के उपरांत उन्होंने लिखा था, 'NIFT में मेरे शुरुआती दिन थे. उम्र के 20वें पड़ाव पर मुझे अपनी सच्चाई स्वीकार करने का साहस भी पाया. मैं सचमुच खुश हूं. मैंने शुरुआत के कुछ वर्ष खुद को गे मानते हुए बिताए. मैं पुरुषों के प्रति आकर्षित हुआ करती थी. लेकिन आज से 6 वर्ष पहले मुझे खुद के बारे में पता चला कि मैं गे नहीं, ट्रांसवुमन हूं. मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं की मैं गे नहीं हूं, मैं एक ट्रांसवुमन हूं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

मध्यप्रदेश में 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगा अवकाश

खिड़कियों के पास खड़े होकर प्रभास की माँ ने दिए ऐसे पोज, उड़ गए हर किसी के होश

सिंड्रेला बन अवॉर्ड शो में कृति सेनन फैलाया हुस्न का जलवा, सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -