दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार नजर आई सायरा बानो
दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार नजर आई सायरा बानो
Share:

बॉलीवुड जगत के जाने माने मशहूर दिग्गज सुपरस्टार दिलीप कुमार का देहांत होने के पश्चात् उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो पहली बार सामने आईं। वे अपने निर्माणाधीन बंगले को देखने आईं। इसी के चलते पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। बीते माह ही उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण सायरा को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। नवीनतम वीडियो में वे आहिस्ता-आहिस्ता चलती दिखाई दे रही हैं। वे अपने साथ दिलीप साब की एक फोटो लेकर चलती हैं। ध्यान हो, दिलीप कुमार की मौत के पश्चात् वे गहरे सदमे में चली गई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वही दूसरी तरफ आज से गणेशोत्सव के पर्व की शरुआत हो गई है और इस पर्व को हर साल मनाया जाता है। आज हर व्यक्ति गणपति बाप्पा का स्वागत कर रहा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं। आज महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने तमाम फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- 'गणेश चतुर्थी की अनेक शुभकामनाएँ गणपति बप्पा मोरेया।

वहीँ उनके अलावा अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा समेत कई सितारों ने फैंस भगवान गणेश के आगमन पर बधाई दी है। आप सभी को बता दें कि अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह मुंबई के 'लालबागचा राजा' का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए अजय लिखते हैं, ''भगवान गणेश सभी चीजों के अग्रदूत हैं - शांति, समृद्धि, प्रगति, सुख और स्वास्थ्य। आइए आज हमारे पसंदीदा देवता का स्वागत करने के लिए प्रार्थना करें। गणपति बप्पा मोरया।।। हैप्पी गणेश चतुर्थी।''

सीन के बीच अचानक चली गई कार्तिक आर्यन की आवाज, डायरेक्टर हुए शॉक्ड

चर्चा में आई नूतन की पोती की टी-शर्ट, जानिए क्या है खास?

Bhoot Police Review: न डरा पाती है और न हंसा पाती है 'भूत पुलिस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -