सीन के बीच अचानक चली गई कार्तिक आर्यन की आवाज, डायरेक्टर हुए शॉक्ड
सीन के बीच अचानक चली गई कार्तिक आर्यन की आवाज, डायरेक्टर हुए शॉक्ड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्देशक अनीस बाज्मी की फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग आवश्यकता से अधिक ही रोमांचक हो गई है। पहले कोरोना संक्रमण के कारण बहुत वक़्त तक फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी तथा अब खबर है कि कार्तिक आर्यन ने शूट के चलते अपनी आवाज खो दी है। कहा जा रहा है कि कार्तिक को फिल्म का क्लाइमेक्स शूट करते हुए Laryngitis हुआ तथा उनकी आवाज चली गई। 

क्या है Laryngitis?
Laryngitis में मनुष्य का वॉइस बॉक्स या Larynx, अधिक बोलने/चिल्लाने या इन्फेक्शन से सूज जाता है। इसके कारण आवाज बैठ जाती है। ऐसा ही कुछ कार्तिक आर्यन के साथ भी हुआ है। फिल्म से संबंधित सूत्र ने बताया, 'तब्बू और कार्तिक फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे। यह एक बेहतरीन सीन होने वाला था, जिसमें बहुत ड्रामा तथा एक्शन था। कार्तिक को सीन को बेहद चीखना-चिल्लाना था। शूट के आखिर तक आते-आते कार्तिक की आवाज ही चली गई। सभी लोग डर गए थे तथा परेशान होने लगे थे।'

वही कार्तिक को मेडिकल मदद दी गई। चिकित्सकों ने बताया है कि कार्तिक आर्यन को अपनी आवाज को थोड़ा आराम देने की आवश्यकता है तथा कुछ भी गंभीर नहीं है। यह जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् फिल्म से संबंधित लोगों ने चैन की सांस ली है। निर्देशक अनीस बाज्मी ही इस घटना से झटका खा गए हैं। उनका कहना है कि यह ऐसा अनुभव है, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।  

Bhoot Police Review: न डरा पाती है और न हंसा पाती है 'भूत पुलिस'

राजनीति में आने के सवाल पर कंगना रनौत ने दिया चौकाने वाला जवाब

बेटों के नाम पर ट्रोल होने पर सैफ ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -