ICU से बाहर आईं सायरा बानो, सेहत को लेकर डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात
ICU से बाहर आईं सायरा बानो, सेहत को लेकर डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा सायरा बानो की बीते कुछ वक़्त से सेहत बहुत खराब है। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था जिसके पश्चात् पता चला कि सायरा का लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेल हुआ है तथा उन्हें एंजियोग्राफी करानी पड़ेगी। इसके पश्चात् हाल ही में खबर आई कि अभिनेत्री डिप्रेशन से जूझ रही हैं तथा वह चिकित्सको को एंजियोग्राफी करवाने से मना कर रही हैं।

वही अब प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, ये खबर गलत है। सायरा का उपचार कर रहे चिकित्सक नितिन गोखले ने कहा, ‘सायरा जी डिप्रेशन से नहीं जूझ रही हैं तथा ना ही उन्होंने एंजियोग्राफी करवाने से मना किया है।’ उन्होंने आगे बताया, ‘एंजियोग्राफी जैसा कि मैंने आखिरी समय बताया था कि कुछ दिनों पश्चात् की जाएगी क्योंकि पहले हमें उनका डायबिटीज नियंत्रित करना है। तो उनके ना बोलने का तो प्रश्न ही नहीं उठता।’

साथ ही चिकित्सको ने ये भी बताया कि सायरा जी को अब आईसीयू से शिफ्ट कर लिया गया है। वह अब पहले से बेहतर हैं। इससे पहले चिकित्सको ने बताया था कि ऐसा हो सकता है कि सायरा को अभी डिस्चार्ज कर दिया जाए तथा फिर उन्हें एंजियोग्राफी के लिए दोबारा हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़े। बता दें कि फैजल फारुखी ने कहा था कि सायरा, दिलीप कुमार के जाने से बहुत टूट गई हैं। वह 55 वर्षो से दिलीप कुमार के साथ रही हैं तो उनका दर्द महसूस कर सकते हैं। वह शायद स्ट्रेस तथा दुखी होंगी।

विद्युत जामवाल ने गर्लफ्रेंड नंदिता से रचाई सगाई, नेहा धूपिया ने दी बधाई

सोनू सूद ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो शेयर कर बोले- 'बिना ट्रेनिंग के न करें'

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक पहुंची कंगना, दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -