सोनू सूद ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो शेयर कर बोले- 'बिना ट्रेनिंग के न करें'
सोनू सूद ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो शेयर कर बोले- 'बिना ट्रेनिंग के न करें'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को आज कौन पसंद नहीं करता है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लाखो फैन फॉलोविंग जमा कर ली है और आए दिन वह अपने फोटोज और वीडियो को अपलोड करते हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं सोनू सूद के इस नए वीडियो में एक जबरदस्त ट्विस्ट है, और यह ट्विस्ट आखिर तक देखने के बाद समझ आता है और इसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

आप देख सकते हैं इस बार सोनू सूद ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो वर्कआउट के दौरान एक खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में सोनू सूद हैंडस्टैंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं हालाँकि, असल में वो क्या कर रहे हैं, ये आपको पूरा वीडियो देखने के बाद पता चलेगा। अपने इस स्टंट के वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'ये एक बहुत खतरनाक स्टंट है, कृपया इसे बिना ट्रेनिंग के न करें।'

आप देख सकते हैं पूरा वीडियो देखने के बाद आपको यह पता चलेगा कि वो तो सिर्फ लेटे हुए हैं और सारा कमाल तो कैमरे का था। कैमरे के चलते ही उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो हैंडस्टैंड कर रहे हैं। अब यूजर्स सोनू के इस कमाल को बेहतरीन बता रहे हैं। कई लोगों का कहना है सोनू सूद ने तो कमाल का स्टंट किया है। वहीँ कई लोग कह रहे हैं यह है आराम से कर लेंगे। इस समय लोगों को सोनू सूद का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

'मेरी बॉयफ्रेंड संग फोटो मेरे भाई को क्यों भेजी।।', कहकर 5 लड़कियों ने एक छात्रा को पीटा

खाजागुडा में हुआ स्पर्श कैंसर अस्पताल का उद्घाटन

Video: अफगानी महिलाओं को 'आतंक का शासन' मंजूर नहीं।। तालिबान के खिलाफ उग्र हुआ प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -