फिर से ब्याह रचाएंगे संत भय्यू जी महाराज
फिर से ब्याह रचाएंगे संत भय्यू जी महाराज
Share:

इंदौर : यह संत भय्यू महाराज के समर्थकों और अनुयायियों के लिए चौंकाने वाली खबर है कि संत भय्यूजी महाराज एक बार फिर विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। वे 30 अप्रैल को डॉ. आयुषी के साथ सात फेरे लेकर उन्हें अपनी जीवन संगिनी बनाएंगे. सिल्वर स्प्रिंग क्लब हाउस में सादगी पूर्ण तरीके से आयोजित विवाह समारोह में भय्यूजी महाराज के अत्यंत करीबी लोग ही शामिल होंगे.

गौरतलब है कि भय्यूजी महाराज ने करीब एक वर्ष पूर्व सार्वजनिक जीवन से सन्यास लेने की घोषणा की थी.सूत्रों की बात पर यकीन करें तो करीब एक वर्ष पहले पत्नी माधवी की मौत के बाद से भय्यूजी महाराज खुद को अकेला महसूस कर रहे थे. भय्यूजी महाराज की एक बेटी कुहू है, जो पुणे में रहकर पढ़ाई कर रही है. संभवत: इसी कारण उन्होंने ये फैसला लिया है. भय्यूजी महाराज ने कहा कि समाजसेवा की वजह से मैं परिवार को समय नहीं दे पा रहा था. बीमार मां और 15 वर्षीय बेटी की देखभाल के लिए वे दोबारा शादी कर रहे हैं.

आपको भय्यूजी महाराज जी के जीवन से जुडी बातें बता दें कि भय्यू महाराज का वास्तविक नाम उदयसिंह देखमुख है. उनका जन्म शुजालपुर के एक किसान परिवार में हुआ था.उनका मुख्य आश्रम इंदौर स्थित बापट चौराहे पर है. सदगुरु दत्त धार्मिक ट्रस्ट उनके सानिध्य में संचालित होता है. प्रभावशाली व्यक्तित्व के धनी भय्यूजी महाराज के आश्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल, पीएम नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देखमुख, शरद पवार, लता मंगेशकर, उद्धव ठाकरे और मनसे के राज ठाकरे, आशा भोंसले, अनुराधा पौडवाल, फिल्म एक्टर मिलिंद गुणाजी भी आ चुके हैं.

भय्यू महाराज पर हमला करने के मामले में 5 की गिरफ़्तारी

भय्यू महाराज से मिलने इंदौर पहुंची आनंदीबेन

भय्यू महाराज की पत्नी का निधन, इंदौर में होगी अंत्येष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -