धोखाधड़ी का शिकार हुए सैफ अली खान, डूब गई थी 70% कमाई
धोखाधड़ी का शिकार हुए सैफ अली खान, डूब गई थी 70% कमाई
Share:

प्रॉपर्टी की खरीद-फिरोख्त में आम लोगों के साथ कई बार झोल हो जाता है और उन्हें लाखों का नुकसान उठाना पड़ता है। वैसे यह खबरें तो हर किसी ने सुनी ही होगी लेकिन क्या आप यकीन कर सकते हैं कि बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान को भी प्रॉपटी डीलिंग में ठगी का सामना करना पड़ा है। जी हाँ और इसका खुलासा खुद सैफ अली खान ने किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि मुंबई में हुए एक प्रॉपर्टी स्कैम में वे अपनी 70 फीसदी कमाई गंवा चुके थे।

उन्होंने बताया कि उन्होंने ऑफिस स्पेस के लिए बड़ी रकम इंवेस्ट की थी। सैफ ने जानकारी देते हुए कहा- 'मैं कई सालों पहले स्कैम में फंस चुका हूं। ये प्रॉपर्टी का मैटर था। मुझे कहा गया था कि तीन सालों में ये मुझे मिल जाएगी, जो कि आज तक नहीं मिली है। उस समय तक मैंने जो भी कमाया था उसका 70 फीसदी हिस्सा मैं उस स्कैम में गंवा चुका था। सैफ को उम्मीद है कि वो उस प्रॉपर्टी का पोजेसन जल्द ही पा लेंगे। लेकिन लॉकडाउन ने सारा काम बिगाड़ दिया। अभी तक सैफ के पास ऑफिस स्पेस नहीं है।'

अगर हम काम के बारे में बात करें तो सैफ की फिल्म बंटी और बबली 2 इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके अपोजिट रानी मुखर्जी हैं। इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अब यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म भी सुपरहिट होगी। वैसे सैफ और रानी इससे पहले भी कई मूवीज में नजर आए हैं और अब दोनों की जोड़ी बंटी और बबली 2 में क्या कमाल दिखाती है ये देखना मजेदार होगा। रानी और सैफ के अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी नजर आने वाले हैं।

अब कंगना के बयान पर भड़के जावेद अख्तर

'पांव से लेकर क्या-क्या चाटने पर कंगना को पद्मश्री मिला, ये सब जानते हैं': शिवसेना सांसद

दो जुड़वा बच्चों की माँ बनी प्रीति जिंटा, बताए बच्चों के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -