दो जुड़वा बच्चों की माँ बनी प्रीति जिंटा, बताए बच्चों के नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने वाली प्रीति जिंटा माँ बन गईं हैं। उनके घर में दो जुड़वां बच्चों ने जन्म लिया है और इस तरह से वह दो बच्चों की मां बन गई हैं। अपनी जिंदगी के इस खास पल को प्रीति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। अपनी इस पोस्ट में प्रीति ने अपने दोनों बच्चों के नाम भी फैंस को बताए हैं। आप देख सकते हैं प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति के साथ अपनी फोटो के साथ एक स्पेशल नोट शेयर कर यह गुड न्यूज दी है।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ''मैं आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं। हमारे दिलों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है।'' आप देख सकते हैं आगे प्रीति जिंटा ने लिखा है- ''हम अपनी जिंदगी के नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से बहुत शुक्रिया। सभी को बहुत सारा प्यार।''

वैसे प्रीति जिंटा की इस पोस्ट से यह तो साफ हो गया है कि वो सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं और अब उनके जीवन में नई खुशियों ने दस्तक दे दी है। अब प्रीति के इस पोस्ट पर दुनियाभर के फैंस उन्हें उनके बच्चों के जन्म पर बधाई दे रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उन्हें दिल वाले इमोजी भेज रहे हैं।

VIDEO: फोटोग्राफर्स ने पत्रलेखा को कहा भाभी तो राजकुमार राव ने कही यह बात

'घटिया भारतीय आदमी', वीर दास पर भड़कीं कंगना रनौत

बिहार-झारखंड की अदालतों में कंगना के बयान पर हंगामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -