सलमान से बेटर कौन हो सकता है फिल्म रेस 3 के लिए - सैफ अली खान
सलमान से बेटर कौन हो सकता है फिल्म रेस 3 के लिए - सैफ अली खान
Share:

कुछ दिनों पहले सुनने में आया था कि फिल्म रेस 3 सैफ अली खान ने रिजेक्ट कर दी थी क्योकि उन्हें फिल्म में सेकंड लीड रोल ऑफर हुआ था. लेकिन अब इस बात को साफ़ नकारते हुए सैफ ने कह दिया है कि उन्हें फिल्म ऑफर हुई ही नहीं. सैफ ने बताया कि 'फिल्म के प्रोडूसर रमेश तौरानी ने मुझे बताया था कि वो रेस 3 बनाना चाहते हैं लेकिन एकदम नई कास्ट के साथ. वह मेरे करीबी दोस्त हैं तो मैंने उन्हें समर्थन दिया, और फिर सलमान से बेहतर इस रोल के लिए कौन हो सकता था.'

खबरों के मुताबिक सलमान खान पहले फिल्म रेस 3 को रिजेक्ट कर चुके थे लेकिन बाद में फिर उन्होंने फिल्म के लिए हां बोल दी. वैसे सिर्फ रेस 3 ही नहीं बल्कि सलमान ने अपनी फ़िल्मी लाइफ में बहुत सी फिल्मे रिजेक्ट की है. आइये आपको बताते है कि सलमान ने कौन-कौन सी फिल्मे रिजेक्ट की है- 

सलमान-शाहरुख़ फिल्म

फिल्म तनु वेड्स मनु के डायरेक्टर जल्द ही 'बौने' पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे है. इस फिल्म के लिए पहले सलमान खान को हीरो चुना गया था पर सलमान इसका प्लॉट नहीं लीक होने देना चाहते थे. लेकिन प्लॉट लीक हो गया और सलमान ने फिल्म छोड़ दी. इसके बाद शाहरुख़ खान को फिल्म का हीरो चुना गया. दिलचस्प बात तो यह है कि सलमान पहले जिस फिल्म के हीरो चुने गए थे अब उसी फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे.

चक दे इंडिया

इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सलमान की फिल्म सलामे इश्क, लंदन ड्रीम्स, मैरीगोल्ड से तो ज़्यादा था. फिल्म चक दे इंडिया के लिए भी पहले सलमान को ही चुना गया था लेकिन बाद में शाहरुख़ ने सलमान को रिप्लेस कर दिया था. हालांकि सलमान को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी तगड़ी लगी और वो इसे छो़ड़ना नहीं चाहते थे.

कल हो ना हो

फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी की इस फिल्म के लिए फर्स्ट चॉइस सलमान थे लेकिन सलमान को फिल्म की स्क्रिप्ट खास पसंद नहीं आई इसलिए उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया. बाद में फिल्म में शाहरुख़ खान ने लीड रोल प्ले किया.

जोश

एक और फिल्म थी जिसमे शाहरुख़ की जगह सलमान नजर आते लेकिन फिल्म में सलमान की बहन ऐश्वर्या होती बस यही वजह थी कि सलमान ने यह फिल्म में रिजेक्ट कर दी.

गजनी

फिल्म के हीरो आमिर खान ने खुद यह सलाह दी थी कि फिल्म में सलमान को होना चाहिए था. वैसे आमिर की इस फिल्म ने करीब 120 करोड़ का बिज़नेस किया था.

बाज़ीगर

शाहरुख़ की एक और सुपरहिट फिल्म जिसे सलमान खान ने रिजेक्ट कर दी थी. क्योकि उसी साल सलमान ने चंद्रमुखी और जागृति जैसी फिल्में की थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर की नहीं बल्कि इस स्टारकिड के डेब्यू की तैयारी कर रहे है करण जोहर

'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के 9 साल बाद गॉड ने मिलवा ही दिया इस जोड़ी को

omg... तो इसलिए सैफ अली खान ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -