मीडिया से तैमूर ने सीखा 'खिचिक खिचिक' करना, सैफ ने किया खुलासा

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि मीडिया तैमूर की दीवानी है और तैमूर को देखते ही सभी उनकी तस्वीरें लेने के लिए उछल पड़ते हैं. ऐसे में तैमूर किस वस्तु का दीवाना ये शायद कुछ ही लोगों को मालूम हो. जी हाँ, वहीं हाल ही में इस बात का खुलासा सैफ अली खान ने कर दिया है. जी हाँ, उन्होंने कहा कि तैमूर को कैमरे की इतनी आदत लग चुकी है कि उनका फेवरेट गेम ही तस्वीर खींचना व 'खिचिक खिचिक' की आवाज निकालना है. जी हाँ, हाल ही में सैफ ने एक साक्षात्कार में तैमूर के कैमरा प्रेम का खुलासा किया है.

उन्होंने हाल ही में कहा, 'तैमूर मुझसे व करीना से ज्यादा मीडिया सैवी है. वह फोटोग्राफर्स को मीडियावाले कहता है. उसे लगता है कि 'मीडियावाले' एक नाम है और उसे भी फोटोज़ लेने का चस्का है. उसका फेवरेट खेल यही है. वह मेरा कैमरे सबके सामने ले जाता है व फिर 'खिचिक खिचिक' की आवाज निकालता है. ऐसे दिखाता है जैसे वह 'मीडियावाले' है.'' इसी के साथ ये बात बताते हुए सैफ ने पैपराजी को सतर्क रहने की सलाह दी व चुटकी लेते हुए बोला कि ''कहीं एक दिन तैमूर ही उनकी स्थान ना ले बैठे.'' इसी के साथ उन्होंने तैमूर के स्टाइल की भी बात की. जी हाँ, सैफ ने बोला कि ''तैमूर का हेयर स्टाइल उनके हेयर स्टाइल से बढ़िया है. तैमूर के सिल्की बाल बेहद खूबसूरत हैं.''

तैमूर केवल हेयर स्टाइल ही नहीं वह अपने कपड़ों की वजह से भी छाए रहते हैं. आप सभी को बता दें कि तैमूर आज के समय में मीडिया में सबसे ज्यादा उठने वाले और चलने वाले नामों में से एक हैं.

रिलीज़ हुआ Soty 2 का नया गाना 'जट लुधियाने का'

'भारत' के नए गाने में फिर दिखेगा सलमान-कैटरीना का रोमांस

31वे जन्मदिन को विक्की कौशल बनाने वाले हैं और भी खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -