31वे जन्मदिन को विक्की कौशल बनाने वाले हैं और भी खास
31वे जन्मदिन को विक्की कौशल बनाने वाले हैं और भी खास
Share:

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल इस समय अपनी सफलता को इंजॉय कर रहे हैं. इसी के बाद वो अपनी आने वाली फिल्मों पर भी ध्यान दे रहे हैं. खबर है कि उनके पास अब कई सारी फिल्में हैं जिनमे वो नज़र आने वाले हैं. अपने फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है. इस बार उनके जन्मदिन की कुछ खास  बातें सामने आई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, अब आने वाली 16 मई को विकी अपनी जिंदगी का एक और साल पूरा करने जा रहे हैं. अपने 31वें बर्थडे को विकी खास अंदाज में सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

विक्की के जन्मदिन के बारे में अगर रिपोर्ट्स की मानें तो विकी कौशल इस खास दिन के लिए अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालेंगे और अपने दोस्तों के साथ वक्त गुजारेंगे. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि विकी अपने दोस्तों के साथ न्यू यॉर्क में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. यहां अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ मनाने जा रहे हैं. अब उस दिन क्या धमाका होने वाला है इसके बारे में तभी पता चलेगा. 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी इस समय कई फिल्मों में काम कर रहे हैं. उनके पास करण जौहर की 'तख्त', शूजित सरकार की 'उधम सिंह' और आदित्य धर की 'अश्वत्थामा' जैसी फिल्में हैं. अब देखना होगा आने वाले साल में विकी अपनी फिल्मों से दर्शकों पर कितना जादू चलाते हैं.  

Met Gala 2019: अपने लुक्स के लिए ट्रोल हुईं प्रियंका, चुड़ैल और चिड़िया के घोसले से हुई तुलना

गर्लफ्रेंड संग दिखें वरुण धवन, इस ख़ास अंदाज ने जीता दिल

IMW First Song : सामने आया अर्जुन की फिल्म के पहले गाने का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -