'भारत' के नए गाने में फिर दिखेगा सलमान-कैटरीना का रोमांस
'भारत' के नए गाने में फिर दिखेगा सलमान-कैटरीना का रोमांस
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ में जो केमिस्ट्री नजर आयी है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है और बता दें, अगले महीने ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है. कैटरीना और सलमान के साथ वाले सीन्स पर इतने सारे मिम्स बने है, जिसका को अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. वहीं कैटरीना इस फिल्म में एक ऐसी लेडी के रोल में है, जो सशक्त महिला है और सलमान के बॉस के रूप में वो फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर बेहद ही जबरदस्त है. 

वैसे फिल्म के सॉन्ग ‘चाशनी’ में तो इनकी जबरदस्त केमिस्ट्री दिखीं ही है. इस फिल्म का अगला गाना एक शादी बैक ड्राप पर बेस्ड है, जिसका नाम ‘एथे आ’ है. ये गाना फ़िलहाल रिलीज़ नहीं हुआ लेकिन जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है जिसके लिए अब इंतज़ार कर रहे हैं. इसके अलावा इस गाने को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये लोगों को फेमस गाने ‘दीदी तेरा देवर’ की याद दिला देगा. लेकिन इस गाने में एक ट्विस्ट होगा . इस बारे में अली अब्बास जफ़र ने जानकारी दी है. 

इसेक बारे में बात करते हुए अली अब्बास जफर का कहना है, ''मतौर पर हिंदी फिल्मों में इस तरह के सेट पर आप लड़के को लड़की को छेड़ते हुए देखते हैं, लेकिन क्योंकि कैटरीना का किरदार (कुमुद, जिसे मैडम सर भी कहा जाता है) सलमान की जितना ही मजबूत है. ऐसे में ये गाना एक लड़की द्वारा लड़के को छेड़ने की दृष्टि से लिखा गया है.” ट्रेलर से पूरी उम्मीद है कि फिल्म धमाल करेगी. बता दें, इस गीत को विशाल-शेखर ने संगीतबद्ध किया है. जबकि वैभवी मर्चेंट ने इसे कोरियोग्राफ किया है. 

भारत : डायरेक्टर ने शेयर की फोटो, हथौड़ा उठाए नजर आए सलमान

दूसरी बार माँ बनने वाली हैं ईशा देओल, बेबी शावर की तस्वीरें आई सामने

भारत : सलमान का बाइक स्टंट सीन, इस हॉलीवुड फिल्म से है कनेक्शन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -