शादी में करीना ने पहना था 200 साल पुराना शरारा, सैफ से हैं 10 साल छोटी

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान और बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना को आज कौन नहीं जानता। दोनों अपने काम और अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। आज इनकी शादी की सालगिरह है। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी और आज दोनों दो बच्चों के माता-पिता है। वैसे आज भी कई लोग यह नहीं जानते हैं कि आखिर क्यों सैफ ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर करीना से शादी की। आपको बता दें कि सैफ से उनकी पहली पत्नी अमृता 12 साल बड़ी थीं वहीं करीना सैफ से 10 साल छोटी हैं

अमृता और सैफ के रिश्ते के टूटने की वजह उनकी उम्र के अंतर को माना जाता है। जी दरअसल करीना से शादी के बाद सैफ ने बाकी मर्दों को भी यही सलाह दी थी कि वह अपने से छोटी उम्र की लड़की से ही शादी करें। इसी वजह से ऐसा माना जाता है। खैर करीना और सैफ की पहली मुलाकात फिल्म 'टशन' के सेट पर हुई थी। यहाँ सैफ को देखते ही करीना के दिल में बिल्कुल फिल्मों जैसी फिलिंग आ रही थी। सैफ से करीना ने अपने दिल की बात कही और दोनों ने काफी समय तक एक-दूजे को डेट किया और फिर शादी कर ली।

अपनी शादी के बाद पहली बार करीना ने लाल दुपट्टे के साथ हरे रंग का सलवार कुर्ता पहना था और सभी के सामने आईं थीं। वहीं इस मौके पर उन्होंने बहुत कम आभूषण और लाल रंग की चूड़ियां पहन रखी थीं। इस दौरान करीना के बाल खुले हुए थे। करीना ने अपनी शादी में 200 साल पुराना शरारा पहना था। इसके शरारे को डियाइनर ऋतु कुमार ने रिडिजाइन किया था। इस लहंगे की कीमत 50 लाख रुपए बताई गई थी। फ़िलहाल करीना और सैफ अपने दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ हैप्पी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

राज-शिल्पा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज करवाई FIR, बोली- ना आपसे डरूंगी ना ही...

टाइट ड्रेस पहनकर सड़क पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, देखकर पीछे दौड़ आया कुत्ता

6 दिन जेल में क्या-क्या खाएंगे आर्यन खान?, यहाँ देखिये कैंटीन का मैन्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -