Video: तैमूर को लेकर बाहर आए सैफ और करीना तो पुलिसवाले ने लगा दी फटकार!
Video: तैमूर को लेकर बाहर आए सैफ और करीना तो पुलिसवाले ने लगा दी फटकार!
Share:

लॉकडाउन में मिली छूट के बाद कई सेलेब्स घर से बाहर निकले हैं और इन्ही में शामिल रहे हैं एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ. दोनों अपने बच्चे तैमूर के साथ बाहर निकले हैं. जी दरअसल दोनों को बीते रविवार को समुद्र किनारे मरीन ड्राइव पर वॉक करते स्पॉट किया गया. वहीं इस दौरान सैफ-करीना मास्क लगाए नहीं दिखे तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी. इसी के साथ इन सभी के अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया जा रहा है कि सैफ को एक पुलिसकर्मी ने तैमूर को बाहर लाने पर टोका भी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan (@itaimuralikhanofficial) on

जी दरअसल सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे इन दावों की हम कोई पुष्टि नहीं कर रहे हैं. इस समय इन दावों में ऐसा बताया जा रहा है कि सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर, तीनों लॉकडाउन में थोड़ी रियायत मिलते ही मरीन ड्राइव पर सैर के लिए निकल पड़े थे. ऐसे में जब सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर को कंघे पर बिठाए समुद्र के किनारे खड़े थे तो उन्हें एक पुलिसवाले ने टोक दिया. वहीं इस दौरान पुलिसवाले ने कहा कि छोटे बच्चे को बाहर लाना मना है. ऐसे में दावे में बताया गया है कि सैफ ने पुलिसकर्मी से पूछा कि ''बाहर नहीं ला सकते?'' ऐसा लग रहा है सैफ-करीना अनजाने में तैमूर को बाहर ले आए.

वैसे इस समय दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को तैमूर के एक फैन क्लब ने भी शेयर किया है. वैसे इस वीडियो में सैफ करीना और तैमूर तो दिख रहे हैं लेकिन पुलिसवाले की सिर्फ आवाज ही सुनाई दे रही है.

बहन और पति ने इस अंदाज में दी शिल्पा को जन्मदिन की बधाई

जब टाइट ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हुईं थीं परिणीति

'हाँ मेरे पास Vagina और बूब्स है' लिखकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -