इन दिनों तैमूर की पहली बर्थडे पार्टी में बिजी है सैफीना
इन दिनों तैमूर की पहली बर्थडे पार्टी में बिजी है सैफीना
Share:

इन दिनों पापा सैफ और मम्मी करीना तैमूर के पहले बर्थडे को स्पेशल बनाने की तैयारियों में जुट गए है. बेटे की पहली बर्थडे पार्टी में चार-चाँद लगाने में सैफीना कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है. आपको बता दे 20 दिसंबर को तैमूर का पहला बर्थडे आने वाला है. और छोटे नवाब की बर्थडे पार्टी में बहुत से खास मेहमानो के शामिल होने की खबरे सुनने में आई है.

करण जोहर के जुड़वाँ बच्चे रूही और यश भी अब तक पब्लिकली सामने नहीं आये है. लेकिन तैमूर की बर्थडे पार्टी में ये दोनों जुड़वाँ मेहमान भी शामिल होने वाले है. इस बात का खुलासा खुद करण ने ही नेहा धूपिया के चैट शो में किया था. वैसे रूही और यश के साथ ही एक्टर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी इस पार्टी की शान बनेंगे. वैसे हाल ही में सोहा अली ने भी इनाया को जन्म दिया है तो ज़ाहिर सी बात है कि भईया तैमूर की बर्थडे पार्टी में छोटी बहन इनाया तो जरूर आएँगी. यानी की कुल मिलकर तैमूर की बर्थडे पार्टी इस बार सभी बच्चो से ही भरने वाली है. खेर तैमूर के पहले बर्थडे के बाद तो लगता है उनकी फैन फॉलोविंग और ज्यादा बढ़ जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कादर खान पहले क्या थे और अब क्या हो गए, Watch Pics

सैफ - तैमूर करीना के चीनी वर्जन जैसा लगता है...

#Nusrat Fateh Ali Khan#: आवाज और शब्दों का जादू कुछ ऐसा, जो एक बार सुन ले वो बस उन्ही का हो जाता...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -