सैफ - तैमूर करीना के चीनी वर्जन जैसा लगता है...
सैफ - तैमूर करीना के चीनी वर्जन जैसा लगता है...
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट और फेमस स्टारकिड तैमूर अली खान का पहला बर्थडे आने वाला है. वैसे तो अपने जन्म से ही तैमूर सबसे चहेते स्टारकिड रहे है. उनकी फैन फॉलोविंग अभी से इतनी ज्यादा है कि तैमूर की एक इतनी सी हरकत भी सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच तुरंत वायरल हो जाती है. वैसे इन दिनों तैमूर के फैंस के बीच इस बात की बहस चल रही है कि तैमूर उनकी मम्मी करीना जैसे दिखते है या फिर पापा सैफ जैसे?

और अब तो इस बहस में सैफ अली खान भी बीच में कूद पड़े है. बीते दिनों ही एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया कि, "कुछ दिन वह करीना के जैसा दिखता है, कुछ दिन वह मेरे जैसा दिखता है. अब वह करीना के चीनी वर्जन की तरह लग रहा है. उसे मंगोल समझ लीजिए."

पापा सैफ को तैमूर की पॉपुलारिटी और उनके स्टारडम के बारे में सब पता है. इस बारे में सैफ का कहना है कि, "तैमूर को पता होगा कि वह हर समय देखे जा रहे हैं, उनके पास बहुत सारी प्रिवलिज होंगी, मुझे लगता है कि जीवन को बैलेंस करने का यह एक बेहतरीन तरीका है इसलिए अगर उनके पास सभी बेहतरीन प्रिवलिज हैं तो उन्हें कुछ ज़िम्मेदारियां भी मिलेंगी."

आगे सैफ ने बताया कि, "बहुत से लोगों को उनसे उम्मीदें होंगी कि वह एक एक्टर बनें लेकिन मुझे उम्मीद है कि सही मार्गदर्शन के साथ, किसी अन्य क्षेत्र में भी अपना करियर तलाश सकते हैं. मैं उसके बारे में इस बात से चिंतित हूं कि वह पहले से ही एक स्टार बन चुका है, और लोग उससे बहुत प्यार करते हैं. उस पर काफी प्रेशर होगा, बैड लक लेकिन यह उसे खुद समझना होगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

#Nusrat Fateh Ali Khan#: आवाज और शब्दों का जादू कुछ ऐसा, जो एक बार सुन ले वो बस उन्ही का हो जाता...

तो क्या... विराट प्यार से अनुष्का को 'नुश्की' कहते है?

Birthday Special अशोक कुमार: रेलगाड़ी-रेलगाड़ी छुक-छुक..बीच वाले स्टेशन बोले रुक-रुक-रुक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -